आरा रेलवे परिसर में दो लोगों को गोलियों से भुना, मौके पर हुई मौत

by TrendingNews Desk
आरा

आरा: भोजपुर जिला अंतर्गत आरा रेलवे स्टेशन परिसर में शुक्रवार की देर शाम अपराधियों ने दो लोगों को गोलियों से भून दिया, जिससे उन दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए आसानी से वहां से भाग निकले। स्टेशन परिसर में दर्जन भर राउंड फायरिंग की बात सामने आ रही है। मृतकों में भलुहीपुर गांव निवासी मो. हफीज का पुत्र हाकीम राइन तथा विंदटोली निवासी दिनेश प्रसाद का पुत्र पंकज कुमार उर्फ बोतल बिंद बताया जा रहा है।
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस कप्तान अवकाश कुमार के साथ पुलिस व प्रशासन के कई अधिकारी मौके पर पहुंच गये और छानबीन में जुट गये। पूर्व की रंजिश में घटना को अंजाम दिये जाने की बात सामने आ रही है। हालांकि अभी हत्या का कारण पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हुआ है। घटना के बारे में प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया जा रहा है कि दोनों बाइक पर सवार होकर स्टेशन परिसर में मंदिर के पीछे खड़े होकर चाय पी रहे थे। इसी बीच वहां दो लोग बाइक पर सवार होकर आये। मृतकों के साथ बाद में आये दो युवकों के साथ बकझक होने लगी। इसी बीच अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। गोली मारने के बाद अपराधी हवा में फायरिंग करते हुए बाइक से भाग निकले।

यह भी पढ़ें-इस वर्ष नहीं दिया जायेगा साहित्य का ‘नोबेल’, जानिए क्या है कारण..

घटना रात 8:30 बजे की है जब स्टेशन परिसर में लोगों का आना जाना लगा था। परिसर में गोलीबारी की घटना के बाद अफरातफरी मच गयी। देखते-ही-देखते स्टेशन परिसर पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। एसपी के साथ सदर एसडीओ अरुण प्रकाश, एसडीपीओ सदर पंकज कुमार, नवादा व नगर थाने के इंस्पेक्टर भी दल- बल के साथ मौके पर पहुंच गये,जांच में लग गए।

यह भी पढ़ें-लालू की जमानत याचिका टली, अब 11 तारीख को होगी सुनवाई

खबरों की माने तो घटना में मारे गये भलुहीपुर निवासी हाकीम राइन का पूर्व में अपराधिक इतिहास रहा है। हत्या, लूट, डकैती जैसी घटनाओं में उसका नाम रहा है। हालांकि विगत कुछ दिनों से ये प्रोपट्टी डीलर का काम करता था। मारा गया दूसरा पंकज उर्फ बोतल भी सैंट्रिंग ठेकेदारी का काम करता था।