रेप की घटनाओं पर बोले बिग बी, चर्चा करने पर भी घिन्न आती है

by TrendingNews Desk
अमिताभ बच्चन

महिलाओं व बच्चियों से हो रहे अपराधों से देशभर के लोगों में गुस्सा है। लोग विभिन्न मंचों से इसके खिलाफ कड़े कानून बनाने की मांग कर रहे हैं। आम व खास सभी लोग महिलाओं व बच्चियों से हो रहे कुकृत्यों से आहत हैं।
इन सब के बीच बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी बयान दिया है। अपनी अपकमिंग फिल्म 102 नॉट ऑउट के सॉन्ग लॉन्च के मौके पर अमिताभ बच्चन से सवाल किया गया कि वो बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के ब्रैंड एंबेसडर हैं। इन दिनों बेटियों के साथ हो रहे यौन उत्पीड़न ने देश को हिला रखा है। ऐसे अपराध पर वे क्या सोचते हैं? जवाब में बिग बी ने कहा कि इस विषय में चर्चा करने पर भी मुझे घिन आ रही है। इस बारे में मत पूछो। यह बात करने में भी काफी भयावह है।

यह भी पढ़ें-लंदन: ‘भारत की बात’ कार्यक्रम में हर मुद्दे पर खुलकर बोले पीएम मोदी

बता दें अमिताभ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजना बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के ब्रैंड एंबेसडर हैं। वे कई मंचों पर बेटियों के हक के लिए बोलते आए हैं।
देशभर में हो रही इन घटनाओं के खिलाफ बॉलीवुड ने भी अपनी आवाज़ बुलंद की है। फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर,स्वरा भास्कर,आदि अभिनेत्रियों ने इन घटनाओं के खिलाफ खुलकर आवाज़ उठाई है।

यह भी पढ़ें-अपनी सगाई में तेजप्रताप को खली पिता की कमी,कहा-मिस यू पापा

गौरतलब है कि पिछले दिनों लंदन में एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी खुलकर बात की थी। प्रधानमंत्री ने कहा, ‘जब किसी छोटी बच्ची के साथ बलात्कार होता है तो ये कितना दर्दनाक होता है…क्या आप यह कहेंगे कि आपके वक्त में इतने बलात्कार हुए थे और मेरे वक्त में इतना। बेटियों को तो सब पूछ रहे हैं…कभी बेटों को तो पूछो कि कहां गए थे। यह बात मैंने लालकिले से कही थी। समाज में विकृति चिंता का विषय है। यह पाप करने वाला किसी का तो बेटा है।’