होम ताज़ा खबर पुलवामा अटैक पर केजरीवाल का बयान, 40 के बदले 400 की जान

पुलवामा अटैक पर केजरीवाल का बयान, 40 के बदले 400 की जान

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक मार्च को दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के लिए अनशन पर बैठेंगे।

arvind kejriwal
Source: Twitter

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक मार्च को दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के लिए अनशन पर बैठेंगे। इस अनशन की शुरूआत से पहले उन्होंने जमकर मोदी सरकार पर जमकर वार किया।

इसे भी पढ़ें: नदियों का पानी रोकने पर बौखलाया पाकिस्तान, कही ये बात

इस तरह लिया जाए पुलवामा अटैक का बदला

दिल्ली के सीएम ने पुलवामा अटैक को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, पीएम मोदी को इतने बड़े हादसे पर सख्त एक्शन लेने चाहिए, ताकि पाकिस्तान को 10 गुना कीनमत चुकानी पड़े। उन्होंने कहा कि, बार-बार भारत का अपमान हो रहा है, सीमा पर पाकिस्तान जो चाहता है वो करा देता है।

इसे भी पढ़ें: भारत को लेकर आतंकी मसूद अजहर ने दिया ये बयान

पाकिस्तान के खिलाफ नीति को लेकर केजरीवाल ने कहा कि, मौजूदा सरकार ने गलत मैसेज देने का काम किया है। एक तो प्रधानमंत्री बिना बुलाए नवाज शरीफ के जन्मदिन पर पाकिस्तान चले गए, जिससे पाकिस्तान ने हमें कमजोर समझा। दूसरा पठानकोट में हमने ISI को जांच के लिए बुला लिया, जबकि उन्हीं के आतंकियों ने एयरबेस पर हमला कराया था। वो अगर हमारे 40 मारते हैं तो 400 मारो तब पाकिस्तान हमारे साथ बराबरी की बात करेगा, नहीं तो वो हमें कमजोर समझते रहेंगे।

इसे भी पढ़ें: भूकंप के झटकों से हिली दिल्ली, केंद्र बागपत

मोदी-शाह हो हटाना हर देशभक्त का धर्म

केजरीवाल ने कहा कि मोदी-शाह की जोड़ी ने देश में नफलत का माहौल पैदा किया है और देश की शांति भंग कर दी है। केजरीवाल ने कहा कि जब तक देश में शांति कायम नहीं होगी, तब तक देश का विकास मुमकिन नहीं है। उन्होंने कहा कि देश के अंदर डर का माहौल है, नेता ही नहीं बल्कि आज आम जनता भी डरी हुई है। जांच एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है। केजरीवाल ने कहा कि आज हर देशभक्त का धर्म है कि वो मोदी-शाह की जोड़ा को सत्ता में आने से रोके।

इसे भी पढ़ें: एक टक नजर पार्थिव शरीर पर, और दिल से आवाज I LOVE YOU

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here