अरवल : पत्रकार पर हमला मामले में विधायक के पीए का बेटा गिरफ्तार

by TrendingNews Desk

अरवल : हिंदी दैनिक के पत्रकार पंकज मिश्रा पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने स्थानीय विधायक सत्यदेव कुशवाहा के पीए के बेटे कुंदन को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में एक और आरोपी अंबिका कुमार की अभी भी तलाश की जा रही है। जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपी रिश्ते में चचेरे भाई हैं। घटना के बारे में आपको बता दें कि गुरुवार को वंशी थाना क्षेत्र में इन दोनों अपराधियों ने लूटपाट के क्रम में पत्रकार पंकज मिश्रा को गोली मार दी। गोली पंकज मिश्रा के पीठ में लगी है। घायल पंकज मिश्रा का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पकंज बैंक से करीब 1 लाख रुपये निकालकर मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे। रास्ते में इन दोनों अपराधियों ने उनकी बाइक रोक कर उनसे लूटपाट शुरू कर दी। पंकज ने जब इस लूटपाट का विरोध किया तो अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। घटना सोनभद्र मठिया गांव के बबूरी अहरा के पास हुई। दोनों बदमाश पंकज मिश्रा से 1 लाख रुपये एवं उनका लैपटॉप लेकर फरार हो गए। घायल अवस्था में पत्रकार को वंशी प्राथमिक स्वास्थ्य उपकेंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद अरवल सदर अस्पताल भेजा गया। गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे पटना रेफर कर दिया।

आपको बता दें कि अभी कुछ ही दिनों पहले बेंगलुरु में वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में देश भर में खूब हंगामा हुआ। कई पत्रकार संगठनों और नेताओं ने इस घटना की निंदा की थी।