बिहार में राष्ट्रीय वॉलीबॉल प्लेयर समेत चार युवकों की हत्या

by TrendingNews Desk
पटना

बिहार में चार युवकों की हत्या से सनसनी मच गई है। मारे गए युवकों में एक नेशनल वॉलीबॉल खिलाड़ी सौरभ कुमार भी शामिल हैं। इस भयानक हत्याकांड का खुलासा इस मामले के एक आरोपी के पकड़े जाने के बाद हुआ है। खगड़िया में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। इतना ही नहीं अपराधियों ने चारों युवकों की हत्या कर उनके शव को गंगा नदी में  फेंक दिया।इस जघन्य हत्याकांड के बारे में जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक भागलपुर के नरकटिया गांव के रहने वाले प्रदीप झा, श्रवण कुमार चौधरी, बिहपुर क्षेत्र के सौरभ कुमार एवं छोटू कुमार पिछले 13 नवंबर से लापता था। यह चारों अपने घर से वॉलीबॉल का मैच देखने के लिए निकले थे।  जिसके बाद इनकी हत्या कर दी गई।

इस मामले में पुलिस की गिरफ्त में आए राकेश कुमार ने चारों युवकों को गोली मारने की बात कबूली है। राकेश ने इस पूरी हत्याकांड का खुलासा पुलिस के सामने किया है। जानकारी के मुताबिक चारों युवकों को मैच देखने के बहाने पहले बुलाया गया। राकेश कुमार एवं उसके कुछ दोस्तों ने पहले चारों युवकों के साथ शराब पी और फिर अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया। हालांकि अभी इस हत्याकांड में शामिल दूसरे अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

यह भी पढ़ें – ‘पद्मावती’ के विरोध के समर्थन में क्यों आ गए लालू?

इस मामले की जांच के दौरान पुलिस को खगड़िया के नयागांव मुरादपुर के समीप गंगा नदी के किनारे, जहां युवकों की हत्या की गयी थी, वहां से खून के छींटे भी मिले हैं। चारों युवकों को गंगा नदी के किनारे ले जा कर गोली मारी गयी फिर शव को गंगा नदी में बहा दिया गया है। पुलिस ने स्थल से खून के नमूने को उठाया है। वैसे तो पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। अपुष्ट खबरों की मानें तो वॉलीबॉल खेलने के दौरान ही इन युवकों की कुछ लड़कों के साथ मारपीट हुई थी। इस मारपीट का बदला लेने के लिए ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। दूसरी तरफ इस मामले को पैक्स चुनाव में रंजिश से भी जोड़ कर देखा जा रहा है।