बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में हैं अपने पापा की परी

by Mahima Bhatnagar
Bollywood stars

नई दिल्ली। बॉलीवुड की दुनिया ऐसी है कि जो पर्दे पर दिखता है वो कई बार रियल नहीं होता। लेकिन जो रियल होता है उसे किसी पर्दे की जरूरत नहीं होती। ऐसा ही रिश्ता है बॉलीवुड स्टार्स का अपनी बेटियों से। कई सितारें ऐसे हैं जो पर्दे पर अपनी अदायकी का जादू नहीं चला पाए, लेकिन अपनी बेटियों के साथ एक अच्छा रिश्ता बनाने में सफल रहे। इसी रिश्ते की चर्चा हर जगह होती है और लोग उसे काफी पसंद भी करते हैं। इनमें से कई पिता ऐसे हैं जिनकी बेटियों ने बॉलीवुड में अपनी मेहनत से अपना नाम बनाया है।

आइए जानते हैं बॉलीवुड की बाप-बेटी की जोड़ी के बारे में जो हर जगह छाई रहती है।

इसे भी पढ़ें: होली पर बॉलीवुड के ये सॉन्ग मचाते हैं धूम

अनिल कपूर और सोनम कपूर

Anil and sonam kapoor

अनिल कपूर और सोनन कपूर बाप-बेटी की ऐसी जोड़ी है, जिसको देखकर लगता है कि जैसे दो अच्छे दोस्त एक साथ खड़े हैं। सोनम अपने पिता के साथ काफी कंफर्टेबल हैं। अक्सर दोनों एक दूसरे के साथ फैशनेबल आउटफिट्स के मामले में कंपीट करते नजर आते हैं। जोड़ी देखकर लगता है पापा और बेटी में काफी अच्छी बनती है।

बोनी कपूर और जाह्नवी कपूर

Bonney kapoor and jhanvi kapoor

जाह्नवी की पहली फिल्म रिलीज होने से पहले उनकी मां श्रीदेवी इस दुनिया से चली गई थी। जाहिर सी बात है कि मां के जाने से जाह्ववी पूरी तरह से टूट गई। लेकिन उनके पिता बोनी कपूर उन्हें ढांढस बंधाते हुए उन्हें दोबारा खड़ा किया। जाह्ववी भी अपने इंटव्यू में कह चुकी हैं कि, वो अपने पापा के बहुत करीब हैं, वो हमेशा उनके ही साथ रहना चाहती हैं। इसलिए जहां भी वो जाती हैं बोनी कपूर उनके साथ नजर आते हैं।

इसे भी पढ़ें- बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस शादी से पहले ही हो गई थीं प्रेग्नेंट!

आमिर खान और ईरा खान

amir-khan-and-ira

आमिर खान जो बॉलीवुड की जान हैं , वहीं उनकी बेटी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। वो स्टार किड की तरफ एक्टर नहीं बनना चाहती। वो कह चुकी हैं कि, वो डायरेक्शन में काम करना चाहती हैं। आमिर भी उनके फैसले को काफी सपोर्ट करते हैं। फिर चाहे वो फैसला रिलेशनशिप को लेकर हो या उनके करियर को लेकर, इसलिए लोग इस जोड़ी को पापा-बेटी की कूल जोड़ी कहते हैं।

सैफ अली खान और सारा अली खान

Saif and sara

सैफ और सारा बॉलीवुड के कूलेस्ट जोड़ी कहे जाते हैं। एक टॉक शो के दौरान सारा कह चुकी हैं कि, उनके पिता चीजों को लेकर काफी रिलेक्स रहते हैं, और वे अपने पिता के साथ काफी सहज हैं।

इसे भी पढ़ें-बॉलीवुड के वो फेमस सॉन्ग जो हर साल महाशिवरात्रि पर मचाते हैं धूम

शाहरूख खान और सुहाना खान

शाहरुख खान ने पिछले कई साल बॉलीवुड में सुपरस्टारडम हासिल किया है और वे बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं। ऐसे में जाहिर है कि उनकी बेटी सुहाना पर भी अपने पिता के स्तर तक पहुंचने का दबाव काफी है। सुहाना हाल ही में एक शॉर्ट फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं और फैंस ने उनकी स्क्रीन प्रेजेंस को काफी पसंद किया था। शाहरुख अपनी बेटी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव भी हैं, ऐसा देखने को मिला था जब उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान सुहाना और उनके फ्रेंड्स के बारे में बात की थी।

चंकी पांडे और अनन्या पांडे

Chunky pandey and ananya pandey

चंकी पांडे 90 के दशक में मेन लीड हीरो के तौर पर कुछ फिल्मों में दिखे लेकिन बाद के सालों में वे कैरेक्टर एक्टर के तौर पर फिल्मों में आते रहे लेकिन उनकी बेटी अनन्या पांडे ने अपनी पहली ही फिल्म से जबरदस्त सुर्खियां हासिल की हैं और वे बॉलीवुड की उभरती अभिनेत्रियों में शामिल हैं। अनन्या की सफलता से चंकी भी काफी खुश हैं और दोनों एक दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

इसे भी पढ़ें: मशहूर फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉडिक्स का गोवा में निधन

तो ये थी बॉलीवुड की पापा-बेटी की जोड़ी जो काफी मशहूर हैं। लेकिन ऐसा नहीं है की बॉलीवुड स्टार ही अपनी बेटी को प्यार करते हैं। हमारे पापा भी बहुत प्यार करते हैं। इसलिए ही तो बेटियों को पापा की परी कहा जाता है।