कंगना रनौत का बोल्ड फोटोशूट, बना ट्रोलिंग की वजह

by Mahima Bhatnagar
Kangna ranaut

कंगना रनौत ने किसान आंदोलन को लेकर पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट पर ऐसा रिऐक्शन दिया है, जो कुछ लोगों के गले नहीं उतरा। इसके बाद इस इंडियन अदाकारा के ही फोटोज को लोगों ने वायरल करना शुरू कर दिया। ये पिक्स उस फोटोशूट से जुड़ी हैं, जिनमें कंगना का हद से ज्यादा बोल्ड लुक नजर आया था। इनमें ऐक्ट्रेस को जिन अटायर में देखा गया था, वे डिजाइन से लेकर कट के मामले में बेहद रिवीलिंग थे। (फोटो साभार: इंस्टाग्राम)

हॉटेस्ट फोटोशूट

असल, कंगना का ये फोटोशूट एक मैगजीन के लिए था। इसे अदाकारा के अब तक के सबसे हॉटेस्ट शूट का टाइटल दिया गया था। लोगों ने जब तस्वीरें देखीं, तो उनके मन में भी इसे लेकर कोई शक नहीं रह गया था, क्योंकि इससे पहले कंगना का इतना जबरदस्त बोल्ड अवतार उन्होंने पहले सिल्वर स्क्रीन तक पर नहीं देखा था।

लॉन्जरी में किलर लुक

फोटोशूट के लिए कंगना ने बिकीनी, स्विमसूट जैसे रिवीलिंग कपड़े पहने थे। इस पिक में अदाकारा को शीयर मटीरियल से बनी ब्लैक लॉन्जरी में देखा जा सकता है। इस क्लोदिंग पीस में वेलवेट ऐंड लेस का यूज किया गया था। टू पीस के ऊपर ऐक्ट्रेस ने लॉन्ग श्रग पहना था। यह भी पूरी तरह से ट्रांसपैरंट क्वॉलिटी वाले मटीरियल से तैयार किया गया था।

बोल्ड कपड़े और किलर पोज

इस तस्वीर में भी कंगना को दोनों ही लुक्स में शीयर मटीरियल से बने कपड़ों में देखा जा सकता है। एक साइड पर वह लेस से बने बॉडी सूट में नजर आ रही हैं, जो उनके कर्व्स को फ्लॉन्ट करता दिखा। वहीं दूसरे में अदाकारा सेंशुअल पोज देते हुए सी-थ्रू फैब्रिक से बनी लॉन्ग ड्रेस और उसके साथ हाई हील्स पहनी नजर आईं। इन दोनों लुक्स में वह टू हॉट टू हैंडल लग रही थीं।

ब्रालेट ऐंड प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस

इसी फोटोशूट में कंगना को कॉर्सेट ड्रेस और ब्रालेट में भी देखा गया। वहीं उन्होंने जो ड्रेसेस भी पहनी थीं, वो भी काफी ज्यादा रिवीलिंग थीं। इसकी एक झलक आप तस्वीर में देख सकते हैं। कंगना इसमें प्लंजिंग नेकलाइन की कटआउट डेस में दिखाई दे रही हैं, जिसमें स्लिट ऐंड टेल डिजाइन थी। हील्स पहन और वाइन का ग्लास थामकर कंगना ने पोज भी ऐसा दिया था, जिसने पारा और बढ़ा दिया।