होम खबरे राज्यों से 2019 बिहार चुनाव: इस बार लोगों तक पहुंचने के लिए लालू यादव...

2019 बिहार चुनाव: इस बार लोगों तक पहुंचने के लिए लालू यादव ने निकाला ये अनोखा तरीका

lalu yadav

नई दिल्ली। 2019 लोकसभा चुनाव का समय धीरे-धीरे नजदीक आ रहा है। ऐसे में तर तरफ चिंता भरा माहौल बना हुआ है। कुछ ऐसा ही हाल है बिहार का जहां आरजेडी को उनके मुखिया लालू प्रसाद यादव की कमी खलने लगी है। आरजेडी बिहार में लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है और बैठकों का दौर जारी है, लेकिन हर तैयारी के बीच लालू यादव की गैरमौजूदगी सभी को महसूस हो रही है।

इसे भी पढ़ें: बुलंदशहर हिंसा: सीएम योगी से मिले सुबोध सिंह का परिवार, मिलेगी सरकारी नौकरी और 80 लाख से ज्यादा की मदद

इसी को लेकर पटना में आरजेडी के पार्टी पदाधिकारियों की बैठक हुई, जिसमें इस बात का फैसला लिया गया कि आने वाले दिनों में लालू प्रसाद यादव बिहार के सभी वोटरों से रूबरू होंगे। लेकिन इस बार वह स्वयं नहीं बल्कि चार चिट्ठियों के जरिए उन तक पहुंचेंगे।

इसे भी पढ़ें: इस क्रिसमस लोग चिपकाएंगे दाढ़ी पर दिवाली वाली बत्तियां

पार्टी की बैठक में ही शनिवार को इस बात का फैसला लिया गया कि प्रदेश की सभी पंचायतों में जल्द लालू संदेश चौपाल लगाया जाएगा। जहां पर लालू की चार चिट्ठियों को जनता के लिए पढ़ा जाएगा। सूत्रों के अनुसार लालू प्रसाद यादव जो चारा घोटाले के मामले में जेल में बंद हैं और फिलहाल रांची के अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं, उन्होंने अपने वोटरों के लिए चार चिट्ठी लिखी हैं। इन चिट्ठियों में लालू ने विपक्षी पार्टियों की साजिश का जिक्र किया है। लालू अपने वोटरों को चिट्ठी के जरिए यह बताना चाहते हैं कि कैसे विरोधियों ने उन्हें चारा घोटाले के मामले में साजिश के तहत फंसाया।

इसे भी पढ़ें: एनडीए को क्यों नहीं छोड़ना चाहते उपेंद्र कुशवाहा?

इन चिट्ठियों में लालू ने अपने वोटरों को संदेश देना चाहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में देश में बीजेपी गठबंधन को किस तरह से पराजित करना है। इसको लेकर भी पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता को मंत्र दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: आज रामलीला मैदान पहुंचे हजारों किसान, संसद की ओर करेंगे कूच

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here