2019 लोकसभा चुनाव: ममता के गढ़ में हुंकार भरेंगे मोदी, 22 सीटों पर टिकी नजर

by Mahima Bhatnagar

नई दिल्ली। 2019 लोकसभा चुनाव जितने नजदीक आ रहे हैं, राजनीति गलियारों में उतनी हलचल तेज होती जा रही है। कोई रैलियों के तैयारी में लग गए हैं, तो कोई सीट बंटवारे को लेकर चिंता में दिखाई दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: पासपोर्ट वेरिफिकेशन करने पहुंचे दारोगा, महिला पत्रकार से कही ये बात, हुआ सस्पेंड

बीजेपी ने चुनाव की तैयारियों में तेजी दिखाना शुरू कर दिया है। पीएम मोदी सोमवार यानि आज पश्चिम बंगाल के मिदनापुर शहर में एक रैली को संबोधित करेंगे। इस रैली के दौरान वो किसानों को खरीफ की फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाए जाने को लेकर जानकारी देंगे। रैली को मिदनापुर कॉलेज ग्राउंड में दोपहर बाद रखा गया है। बता दें कि, इस राज्य में पीएम मोदी का इस साल का ये पहला दौरा है।

इसे भी पढ़ें: बुराड़ी काड़ का एक और राज, ऐसे हुई थी नारायणी देवी की मौत

बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा, यह एक ऐतिहासिक सभा होने जा रही है। पीएम मोदी के दौरे की खबर ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच एक अलग सा उत्साह पैदा कर दिया है। हर कोई नमो नमो जप रहा है।

इसे भी पढ़ें: महबूबा मुफ्ती ने दी केंद्र सरकार को धमकी, कही ये बात

केंद्र सरकार द्वारा खरीफ की फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाए जाने के फैसवले का स्वागत करते हुए उन्होंने कहा कि, इस फैसले से किसानों का काफी फायदा होने वाला है। वहीं दूसरी ओर, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, पीएम मोदी का बंगाल दौरा यह बताता है कि लोकसभा चुनाव में बंगाल सर्वोच्च प्राथमिकता वाले राज्यों में से एक है। हमें पूरी उम्मीद है कि पीएम मोदी न सिर्फ किसानों के उत्पीड़न को लेकर तृणमृल कांग्रेस कीआलोचना करेंगे बल्कि किसानों की समस्याओं को भी रेखांकित करेंगे।

इसे भी पढ़ें: अमित शाह ने की नीतीश कुमार से मुलाकात, सीटों पर बनेगी बात?