मिशन मंगल का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखकर खड़े हो जाएंगे रौंगटे

by Mahima Bhatnagar
mission mangal

नई दिल्ली। मल्टीस्टार्रर फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर आज रिलीज किया गया। मिली जानकारी के अनुसार यह फिल्म सत्य घटना पर आधारित है। इस 2 मिनट 52 सैकेंड के ट्रेलर में  मिशन मंगल दिखाया गया है कि, कैसे भारत के दो स्पेस साइंटिस्ट्स राकेश धवन (अक्षय कुमार), तारा शिंदे (विद्या बालन) और उनकी टीम, अपने पहले ही प्रयास में सैटेलाइट को मंगल पर भेजने में कामयाब हुए।


इसे भी पढ़ें: अर्जुन कपूर ने मलाइका संग शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी ,कही बड़ी बात

इस फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन लीड रोल में दिखाई देंगे। अक्षय कुमार वैज्ञानिक राकेश धवन और विद्या बालन वैज्ञानिक तारा सिंधे के रोल में नजर आएगी। इन दोनों वैज्ञानिकों की टीम में तापसी पन्नू (कृतिका अग्रवाल), सोनाक्षी सिन्हा(एका गांधी), शरमन जोशी (परमेश्वर नायडू), नेहा सिद्दीकी(कृति कुलहरि), निथ्या मेनन (वर्षा गौड़) नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें: ‘आर्टिकल 15’ में दिखाई देगा बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान ख़ुराना का नया लुक

सोशल मीडिया पर शेयर किया ट्रेलर

इस फिल्म के ट्रेलर को अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा ‘एक सपना एक देश एक इतिहास’। सोनाक्षी सिन्हा ने भी इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा की जब भी होगी बात हमारे अचीवमेंट्स की मिशन मंगल का नाम ज़रूर आएगा।

15 अगस्त को होगी रिलीज

यह फिल्म जगन शक्ति द्वारा डायरेक्ट की गयी है और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रोड्यूस की गयी है। यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज़ होगी। रिलीजिंग डेट 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस की दो और बड़ी फ़िल्में साहो और बाटला हाउस रिलीज़ होगी। अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म साहो को सुजीत द्वारा डायरेक्ट और भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस की  गयी है। अभिनेता जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म निखिल आडवाणी द्वारा डायरेक्ट और भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस की गयी है।