पीएम मोदी का कांग्रेस पर जोरदार पलटवार, पढ़कर हैरान हो जाएंगे आप

by Mahima Bhatnagar
pm modi

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करते हुए पीएम मोदी ने आज महाराष्ट्र के लातूर में जनसभा की। इस रैली में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी मौजूद रहे। उद्धव ठाकरे खुद पीएम मोदी का हाथ पकड़कर उन्हें स्टेज तक लेकर गए। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री ने उद्धव को अपना छोटा भाई भी बताया। गठबंधन होने के बाद शिवसेवा-बीजेपी की ये पहली बड़ी साझा रैली थी। प्रधानमंत्री ने यहां हाल ही में हुई कांग्रेस नेताओं के घर छापेमारी की बात भी कही।

इसे भी पढ़ें: बीजेपी ने जारी किया 2019 लोकसभा चुनाव का घोषणा पत्र

भाषण की बड़ी बातें…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जो लोग 6 महीने से बोल रहे हैं चौकीदार चोर है, अब नोटों के बंडल इनके दरबारियों के घर से निकल रहे हैं। उन्होंने कहा कि असली चोर कांग्रेस है, इसलिए इन्हें चौकीदार का डर है। उन्होंने कहा कि जब कल कार्रवाई हो रही थी तो कांग्रेस के एक बड़े नेता वहां पर पहुंच गए और अधिकारियों को धमकाने लगे, लेकिन जब फोटो निकलना शुरू हुई तो मुंह पर रुमाल रख कर भाग गए।

इसे भी पढ़ें: इस परेशानी का शिकार हुए सीएम कमलनाथ

PM ने कहा कि एक तरफ हमारी नीति और नीयत है, दूसरी ओर विरोधियों का कांग्रेस का रवैया है। आतंकियों के अड्डे में घुसकर मारना नए भारत की रीति है, आतंक को हराना ही हमारा संकल्प है। 2014 में हम कुछ लक्ष्यों को लेकर हम सामने आए थे, इन्हें पूरा करने में देश ने उनका साथ दिया है। 5 साल की सबसे बड़ी कमाई विश्वास है, अभी तक जो हुआ है उसके लिए भी चौकीदार याद आता है जो होना चाहिए उसकी जिम्मेदारी भी चौकीदार पर है।

इसे भी पढ़ें: 2019 लोकसभा चुनाव: पढ़ें कब और कितने चरणों में डाले जाएंगे वोट

जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रवादियों के मन में विश्वास जगाया है, वहां हालात सामान्य होने की ओर हैं। अभी तक घुसपैठियों की पहचान हो गई है, आगे हम घुसपैठ बंद कर देंगे।

इसे भी पढ़ें: 2019 लोकसभा चुनाव: योगी ने किया राहुल पर ये वार

प्रधानमंत्री मोदी ने रैली में कहा कि राष्ट्र की सुरक्षा के लिए हमने संकल्प लिया है, कांग्रेस और उनके साथी इस बार देशविरोधी सोच के साथ आगे बढ़ा रहे हैं। कांग्रेस कह रही है कि J-K से धारा 370 से नहीं हटाएगी, कांग्रेस के ढकोसला पत्र और पाकिस्तान की भाषा एक जैसी है। कांग्रेस भी अलगाववादियों से बात करने की बात कर रही है और पाकिस्तान भी यही चाहता है।