राजेश खन्ना व दिलीप कुमार स्टारडम में नंबर वन-सलमान

by TrendingNews Desk
बॉलीवुड के गुजरे जमाने के सुपरस्टार राजेश खन्ना और दिलीप कुमार के बारे में बात करते हुए सलमान खान ने कहा है कि जैसा स्टारडम इन ऐक्टर्स ने देखा है वैसा हम कभी नहीं देख सकते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में सलमान, शाहरुख और आमिर की तिकड़ी पिछले तीन सालों से राज कर रही है और अभी भी टॉप पर है।
जब इस बारे में सलमान खान से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘एक ऐक्टर होने के नाते मुझे नहीं लगता है कि कोई भी दिलीप कुमार और अमिताभ बच्चन से ऊपर जा सकता है। वहीं, स्टारडम के मामले में राजेश खन्ना से ऊपर कोई नहीं जा सकता। इसलिए जब स्टारडम की बात की जाती है तो मुझे लगता है कि हम लोग इनके 10 पर्सेंट तक भी नहीं पहुंच सके हैं।’
राजेश खन्ना को हिन्दी सिनेमा का पहला सुपरस्टार कहा जाता है। उन्होंने साल 1969 से 1972 के बीच लगातार 15 सुपरहिट फिल्में दी थीं और कोई भी इस रेकॉर्ड की बराबरी नहीं कर सका है।
51 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि उन्हें लगता है कि एक ऐक्टर को अपने करियर के हर पड़ाव पर अपना बेस्ट देना चाहिए न कि अपने स्टेटस से प्रभावित होना चाहिए।
गौरतलब है कि सलमान अपनी अगली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में इन दिनों व्यस्त हैं। कबीर खान के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म ईद पर सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। सलमान की इस फिल्म का उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।।