टैलेंट है तो बॉलीवुड में गॉडफादर की जरूरत नहीं: सुशांत सिंह राजपूत

by TrendingNews Desk

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे का सफर कर अलग मुकाम हासिल कर बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत ‘काई पो छे’ फिल्म से करने वाले अभिनेता सुशांत सिंह का कहना है कि वे मानते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में वंशवाद है और वे इसके शिकार भी हुए हैं,लेकिन अगर आपके अंदर टेलेंट है तो आप कुछ भी कर सकते हैं। क्योकि बॉलीवुड में कई लोग मुझसे पूछते है कि मैं बाहरी लकड़ा हूँ और तुमने ऐसा क्या किया कि तुम टीवी से बॉलीवुड में इतनी आसानी से कैसे आ गए।

मुझसे इस विषय में बार बार पूछा जाता रहा है। मुझे इस बार से कोई फर्क नहीं पड़ता है।लेकिन अगर आप में टैलेंट है तो आप कुछ भी कर सकते हैं।मैं एक थियेटर आर्टिस्ट रहा हूँ। मैंने पहले थियेटर में काम किया है। उस समय मुझे ढेर सारी फिल्मों के ऑफर भी मिले थे पर मैंने उस समय प्ले कारण पसंद किया और उन फिल्मों को ना कह दिया।
फिल्म ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से उन्हे एक बड़ा स्टारडम मिला है,और इस समय वो दिनेश विजन की फिल्म ‘राब्ता’ में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ में कृति सेनन नजर आएँगी।यह फिल्म 9 जून को रिलीज होगी ।यह देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक इस फिल्म को कितना पसंद करते हैं।।