लालू का भाषण अवसाद में बड़बड़ाते मनोरोगी जैसा : मोदी

by TrendingNews Desk
सुशील कुमार मोदी

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की पटना में हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बयान पर राज्य के डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा है कि लालू का भाषण अवसाद में बड़बड़ाते मनोरोगी-जैसा था। तथ्य और तर्क से उनका कभी वास्ता नहीं रहा।

यह भी पढ़ें – पहले लोग शेर से डरते थे,अब गाय से डरने लगे हैं: लालू

सुशील मोदी ने लालू प्रसाद पर हमला बोलते हुए कहा कि तथ्य और तर्क से कभी उनका वास्ता नहीं रहा।जांच एजेंसियां उनसे करोड़ों रुपये की बेनामी संपत्ति का हिसाब बड़े आदर के साथ मांग रही हैं, फिर भी वे तथ्यपूर्ण जवाब नहीं दे रहे हैं।

सुशील मोदी ने आगे कहा कि लालू राजनीतिक मंच से हवा में सवाल करते हैं कि किसकी संपत्ति ले ली, जबकि कई लोगों की संपत्ति लिखवाने के दस्तावेज सबूत की फाइलों पब्लिक डोमेन में हैं। सुशील मोदी ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि गुजरात में जातीय वोट बैंक की राजनीति के तहत राहुल गांधी ने बिना ठीक से समझे जाने जिस युवा नेता से अकेले में मुलाकात की, उसकी विवादास्पद सीडी वायरल होे के बाद से पाटीदार आंदोलन के पांच प्रमुख नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं।