पहले लोग शेर से डरते थे,अब गाय से डरने लगे हैं: लालू

by TrendingNews Desk
राजद

राष्ट्रीय जनता दल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘भाजपा की सरकार ज्यादा दिनों तक चलनेवाली नहीं है।’ उन्होंने कहा कि पहले लोग शेर से डरते थे,अब गाय से डरने लगे हैं। राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में लालू प्रसाद समेत पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के 85 सदस्य व 150 विशेष आमंत्रित सदस्य शामिल हुए। लालू ने केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा निशाना साधा और अपने परिवार के खिलाफ हो रही जांच को साजिश करार दिया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अपने विरोधियों को निशाने पर रखकर उन्हें परेशान करती है। लालू ने भाजपा को चेताया कि आज जो वे अपने विरोधियों के साथ कर रहे हैं, भविष्य में वही उनके खिलाफ भी हो सकता है।

 

गुजरात चुनाव पर लालू ने पाटीदारों का समर्थन करते हुए यदुवंशियों से भाजपा के खिलाफ वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि हार्दिक और तेजस्वी जैसे युवा नेता सांप्रदायिक शक्तियों को देश से उखाड़ फेंकेंगे। नीतीश कुमार को निशाने पर लेते हुए लालू ने कहा कि जदयू सिर्फ पाटीदार वोटों में सेंध लगाने व भाजपा को फायदा पहुँचाने की खातिर गुजरात में प्रत्याशी उतारेगा।
लालू ने केंद्र की भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि वे मुझे जेल भेजकर चुनाव कराने की फिराक में हैं ताकि आसानी से जीत सकें। लालू इस बंदरघुड़की से डरने वाला नहीं। लालू का राज जेल में भी चलता है।

यह भी पढ़ें-अंधविश्वास में आकंठ डूबे एक पिता की घिनौनी करतूत…
गौरतलब है कि 21 नवंबर को राजद के राष्ट्रीय निर्वाचन पदाधिकारी जगदानंद सिंह द्वारा विधिवत लालू प्रसाद को राजद का राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित किया जायेगा।