सुमो की शर्तें मानने के लिए तेजप्रताप राजी, पर रखी एक शर्त

by TrendingNews Desk
तेजप्रताप यादव

तो अब लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव सुशील मोदी की सभी शर्तें मानने के लिए राजी हो गए हैं। जी हां, तेजप्रताप के लिए दुल्हनिया ढूंढने से पहले सुशील मोदी ने ट्वीट कर तेजप्रताप के सामने कुछ शर्तें रखी थी। इन शर्तों का जवाब तेजप्रताप ने अपने ट्वीट से दे दिया है।

सुशील अंकल के सभी शर्तें मंजूर पर मेरा एक ही शर्त! अपने लिए जिस तरह से नीतीश चाचा को दुल्हा माना है उसी तरह की धोखा देने वाली दुल्हन मुझे मंजूर नहीं.. https://t.co/JzF5D6IUGc

यह भी पढ़ें – ‘ऐसी वाणी बोलिए कि जम के झगड़ा होए’! – ब्लॉग

दरअसल राज्य के उपमुख्यमंत्री और बिहार बीजेपी के कद्दावर नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर तेजप्रताप के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी थी जिसमें तेजप्रताप ने कहा था कि सुशील मोदी उनके अंकल हैं और उनके लिए दुल्हन वहीं ढूंढें। तेजप्रताप के इस बात पर प्रतिक्रिया देते हुए सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि वो तेजप्रताप के लिए वधू ढूंढने को तैयार हैं लेकिन इसके लिए उन्होंने तेजप्रताप के सामने 3 शर्तें रखी थी। यह शर्तें थीं- अंगदान, दहेज मुक्त विवाह और किसी शादी में हंगामा करने की धमकी ना देने का वादा।

सुशील मोदी के इस ट्वीट पर अब तेजप्रताप ने कहा है कि वो सुशील मोदी की सभी शर्तें मानने को तैयार हैं, लेकिन उनकी भी एक शर्त है। उन्होंने लिखा कि उन्होंने लिखा है कि  ‘सुशील अंकल के सभी शर्तें मंजूर, पर मेरी एक ही शर्त! अपने लिए जिस तरह से ‘नीतीश चाचा’ को ‘दूल्हा’ माना है, उसी तरह की धोखा देनेवाली ‘दुल्हन’ मुझे मंजूर नहीं..’

यह भी पढ़ें – खुल गया लालू के लिफाफे का राज़, सुमो ने यह बताया है…

बहरहाल सुशील मोदी तेजप्रताप के लिए वधू ढूंढेंगे या नहीं…? या फिर तेजप्रताप की शादी कब होगी…? यह कोई नहीं जानता लेकिन ट्विटर पर दो नेताओं के बीच छिड़ी यह जंग काफी सुर्खियां बटोर रही है।