‘ट्वीट’ के जरिये तेजस्वी का भावुक संदेश

by TrendingNews Desk
tejaswi yadav

स्वास्थ्य में हुई गड़बड़ी के कारण पिछले कई दिनों से राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का ईलाज दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIMS) में चल रहा है। इसी बीच उनके छोटे बेटे, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उनसे मिलने AIMS पहुंचे। पिता की सेहत देखकर  तेजस्वी यादव काफी भावुक हो गए। तेजस्वी ने ट्वीट करके गुरुवार को इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि महीने भर बाद चंद मिनट के लिए पिता से मुलाकात हुई। उनकी सेहत देखकर चिंतित हूं। विदित हो कि इलाज के लिए लालू को 28 मार्च को रांची से दिल्ली ले जाया गया था। इसके पहले तेजस्वी और लालू यादव की मुलाकात 18 मार्च को रांची के रिम्स अस्पताल में हुई थी।

तेजस्वी ने ट्वीट किया है कि लालूजी के स्वास्थ्य में बहुत ज्यादा सुधार नहीं दिख रहा। इस उम्र में उन्हें लगातार देखभाल और स्वास्थ्य के निगरानी की जरूरत है।

यह भी पढ़ें – उ.प्र के कुशीनगर में बड़ा हादसा,13 बच्चों की मौत

Met my father after long for few minutes in AIIMS, Delhi. Worried about his health. Didn’t observe much improvement. At his age he needs continuous care and monitoring of vital parameters.

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) April 26, 2018

यह भी पढ़ें – खेल रत्न के लिए कोहली, द्रविड़ और गावस्कर का नाम

दूसरे ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा कि हालांकि, हमारे और बिहारवासियों के लिए संतोष की बात यह है कि लालूजी एक अच्छे अस्पताल में हैं। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने और पहले से भी बेहतर होने की कामना करते हैं।

तेजस्‍वी के इस भावुक ट्वीट पर बहुत सारे लोगों ने रिट्वीट कर लालू यादव के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की।

यह भी पढ़ें – IPL- CSK ने RCB को हराया, धोनी ने खेली आतिशी पारी

इसी बीच राजद प्रमुख के बड़े बेटे  तेज प्रताप यादव की शादी 12 मई को पटना में होनी है, किंतु लालू प्रसाद के अस्पताल में होने के कारण परिवार के सभी लोग बहुत चिंतित हैं।