अपने बेटे की तरह मेरे लिए भी लड़की देखें सुमो: तेजप्रताप

by TrendingNews Desk
तेजप्रताप यादव

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के बेटे की शादी सादगी के साथ संपन्न हुई। इस अवसर पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद के पुत्र तेजप्रताप यादव तो शामिल नहीं हुए लेकिन उन्होंने सुशील मोदी से कहा कि वे पिता समान हैं। अपने बेटे की तरह ही मेरे लिए भी लड़की खोजे। तेजप्रताप बोले कि वे सुशील मोदी से अपने लिए लड़की खोजने का आग्रह करते हैं।

गौरतलब है कि एक कार्यक्रम में तेजप्रताप ने धमकी दी थी कि वे सुशील मोदी के घर जाकर शादी में हंगामा करेंगे। जिसके बाद उनके बयान पर खूब राजनीति हुई थी। लेकिन अब तेजप्रताप ने उत्कर्ष मोदी को उनके विवाह के लिए बधाई दी। कहा कि वे उत्कर्ष को विवाहित जीवन के लिए शुभकामनाएं देते हैं। दुआ करते हैं कि उत्कर्ष व उनकी पत्नी में कभी झगड़ा न हो।

यह भी पढ़ें-मेरे साथ काम करने वालों में राजेंद्र बाबू सबसे अच्छों में एक-महात्मा गाँधी
बताते चले कि सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष मोदी का विवाह पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में संपन्न हुआ। इस विवाह समारोह में सुशील मोदी के बड़े राजनीतिक विरोधी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी शामिल हुए। उन्होंने कहा कि शादियों में सियासत नहीं होनी चाहिए। सुशील मोदी भी उनकी बेटियों की शादी में शामिल होते रहे हैं,इसलिए वे भी उनकी शादी में शामिल हुए।