VIDEO: इस भोजपुरी अभिनेत्री का डांस देख आपको आ जाएगी सपना चौधरी की याद

by TrendingNews Desk
सपना चौधरी

हरियाणा की स्टार डांसर सपना चौधरी की डांस तो आपने जरुर देखी होगी। उनके गाने यूट्यूब पर आते ही छा जाते हैं। लेकिन आज हम स्टार डांसर सपना चौधरी की बात नहीं कर रहे हैं। आज हम आपको भोजपुरी की सपना चौधरी की बात कर रहे हैं।
भोजपुरी गाने में सपना चौधरी को टक्कर देने वाली कोई और नहीं भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री संभावना सेठ हैं। संभावना सेठ का ये गाना यूट्यूब पर इतना हिट हो रहा है कि इसे इस साल का बेस्ट आइटम सॉन्ग का टाइटल का खिताब भी दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-‘102 Not Out’ अमिताभ, ऋषि का दमदार अभिनय, पर कहानी ठहरी हुई

फिल्म ‘सौगंध’ का है यह गाना-
भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ की फिल्म ‘सौगंध’ का गाना ‘ताजमहल बनवा द बलिया में’ यूट्यूब पर छा गया है। कुछ ही दिनों में गाने ने ढेरों व्यूज भी बटोर लिए हैं। भोजपुरी फिल्म ‘सौगंध’ का यह गाना 2 मई को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, और महज 5 दिनों के अंदर इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है। बता दे कि इस गाने को मशहूर भोजपुरी सिंगर कल्पना ने गाया है।


गाने को मिले 5 लाख से ज्यादा व्यूज-
भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव अभिनीत फिल्म ‘सौगंध’ का गाना ‘ताजमहल बनवा द बलिया में’ अब तक इस गाने के पांच लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। कल्पना की आवाज के साथ संभावना सेठ के ठुमको ने गाने को और हिट कर दिया है।

यह भी पढ़ें-मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की हो रही है शादी, जानिए कौन है वो शख्स..

गाने को 2018 का सबसे बेस्ट आइटम गीत भी कहा जा रहा है।

‘तेरी आंख्या का यो काजल’ से मिलती है गाने की धुन-
‘ताजमहल बनबा द बलिया में’ और ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने की धुन एकदम एक सी लगती है। जहां संभावना का गाना हिट हो रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ सपना का ये गाना बहुत पहले ही सुपरहिट हो चुका है।
बता दे कि ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाना सपना के सबसे ज्यादा व्यूड गाने में से एक है और अब तक इसपर 18 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।