होम खबरे राज्यों से गुरदासपुर से मिला सनी देओल को टिकट, इस कैंडिडेट को देंगे टक्कर

गुरदासपुर से मिला सनी देओल को टिकट, इस कैंडिडेट को देंगे टक्कर

बीजेपी में शामिल में हुए बॉलीवुड एक्टर सनी देओल को गुरदासपुर से टिकट मिली है।

sunny deol
Source: Twitter

नई दिल्ली। बीजेपी में शामिल में हुए बॉलीवुड एक्टर सनी देओल को गुरदासपुर से टिकट मिली है। उनको पंजाब के गुरदासपुर से टिकट इसलिए भी दी गई है कि, बीजेपी को लगता है कि, वो पंजाब के रहने वाले हैं तो इसका वो फायदा ले सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: 2019 तीसरा चरण: पहले लिया मां का आशीर्वाद, फिर डाला वोट

इस फैसले से अकाली-बीजेपी भी खुश दिखाई दे रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अकाली दल के सीनियर लीडरशिप ने कहा कि, सनी देओल के गुरदासपुर से चुनाव लड़ने से पंजाब में अकाली-बीजेपी गठबंधन में बीजेपी के कोर्ट में आने वाली तीनों सीटों गुरदासपुर, अमृतसर और होशियारपुर में इसका असर पड़ेगा।

इसे भी पढ़ें: श्रीलंका के धमाकों में मरने वालों की संख्या पहुंची 290 के पार

काटे की टक्कर देंगे सनी देओल

पंजाब की 10 लोकसभा सीटों पर सनी देओल कही ना कही अपना प्रभाव जरूर छोड़ेंगे। क्योंकि उनके पहले से ही अकाली दल से पारिवारिक संबंध हैं, जिसका उनको काफी फायदा मिलेगा। इसके कारण उनका जीत का आकड़ा बढ़ सकता है।

इसे भी पढ़ें: आज है बजरंगबली की जयंती, इस विधि विधान से करें पूजा

लुधियाना से अकाली-बीजेपी गठबंधन की ओर से अकाली दल चुनाव लड़ रहा है। लुधियाना क साहनेवाल में देओल परिवार का पैतृक गांव और घर है। साहनेवाल इलाका फतेहगढ़ साहिब लोकसभा क्षेत्र से भी नजदीक है, और फतेहगढ़ साहिब लोकसभा सीट भी अकाली दल के खाते में हैं। संगरूर लोकसभा सीट जहां से अकाली दल का उम्मीदवार मैदान में है। वहां पर बनभोरा सनी देओल का नानका परिवार संबंध रखता है।

इसे भी पढ़ें: आंधी-तूफान बना मौत का कारण, फसलों को भी हुआ भारी नुकसान

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here