रणबीर के बाद आलिया हुई कोरोना पॉजिटिव

by Mahima Bhatnagar
alia-bhatt

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना फैल रहा है और बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। आलिया भट्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। खबरों की मानें तो आलिया भट्ट  भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। कुछ समय पहले जब आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के निर्देशक संजय लीला भंसाली की कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी तो आलिया ने भी जांच कराई थी। हालांकि उस समय उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। वहीं अब आलिया भी इस वायरस की चपेट में आ गई हैं।

इसे भी पढ़ें: पार्टी में जाने के ल‍िए बेताब हुए तैमूर, दौड़कर ग्लास गेट पर दे मारा स‍िर

बता दें कि कुछ समय पहले रणबीर कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया था। वहीं उनके कोरोना निगेटिव होने की खबर भी सामने आ चुकी है। बता दें कि मार्च के महीने में ही रणबीर कपूर ने कोविड 19 के शिकार हो गए थे। अब वे इस खतरनाक वायरस वाली गंभीर बीमारी की चपेट से उभर गए है। इसके बाद उन्हें मुंबई के जुहू इलाके में देखा गया था। वे स्वस्थ होने के बाद अपने घर से बाहर निकले। निर्माता आरती शेट्टी के घर के रास्ते की तरफ जाने के दौरान पैपराजी के कैमरों ने उन्हें कैद किया था। 

इसे भी पढ़ें: सीएए से किसान आंदोलन तक… हर मुद्दे पर बोले तापसी-अनुराग

बता दें कि आलिया भट्ट कुछ समय पहले गंगूबाई फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं, लेकिन संजय लीला भंसाली के कोरोना पॉजिटिव होने के चलते फिल्म की शूटिंग बंद है। वहीं अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म आरआरआर का पोस्टर साझा किया था। इस फिल्म में आलिया सीता के किरदार में नजर आएंगी।