ऐमजॉन सेल 2020: इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा आपको भारी डिस्काउंट

by Mahima Bhatnagar
amazon

नई दिल्ली। ऐमजॉन सेल 2020 जल्द ही शुरू होने वाली है। ये सेल 19 जनवरी से 22 जनवरी तक चलेगी। लेकिन आपको बता दें कि, इस सेल का एक फायदा बस प्राइम मेंबर्स को ही मिलेगा वो है 12 घंटे पहले वो सेल का फायदा उठा सकते हैं। वहीं जो मेंबर्स नहीं हैं, वो 19 जनवरी से यहां शॉपिंग कर सकते हैं। इसमें कस्‍टमर सैकड़ों कैटेगरीज में से करीब 20 करोड़ प्रोडक्‍ट्स की खरीदारी कर सकते हैं। इसमें वे स्‍मार्टफोन, कंज्‍यूमर इलेक्ट्रिॅानिक्‍स, फैशन और ब्‍यूटी, होम, किचन, टीवी, लार्ज एप्‍लाइंस और रोजमर्रा की ज़रूरी चीजों के ऑफर पा सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: फ्लिपकार्ट पर जल्द शुरू होगी रिपब्लिक डे सेल, इन प्रोड्क्टस पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

जानिये किस प्रोडक्‍ट पर आपको कितना मिलेगा डिस्‍काउंट

सेल में अगर कस्‍टमर एसबीआई क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करते हैं, तो उन्‍हें ईएमआई पर 10 प्रतिशत का डिस्‍काउंट मिले जाएगा।

लेटेस्ट और टॉप सेलिंग स्मार्टफोन पर 40 परसेंट डिस्‍काउंट आप पा सकते हैं।

इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ पर 6000 से अधिक डील्‍स हैं। इसमें लैपटॉप और टैबलेट की रेंज 99 रुपये से, हेडफोन 299 रुपये से, पेन ड्राइव और मेमोरी कार्ड 199 रुपये से और स्पीकर की रेंज 499 रुपये से शुरू होगी।

आकर्षक ईएमआई के साथ 4749 रुपये की रेंज से शुरू होने वाले टीवी और एप्‍लाइंसेज पर ऑफर मिलेगा।

इसे भी पढें: दीपिका से सलमान तक, ये वो मौके जब स्टार्स का किया गया बहिष्कार

इन बड़े मोबाइल ब्रांड्स पर अच्‍छी खासी सेविंग का मौका

smartphones

इस सेल में ग्राहकों को कुछ बड़े मोबाइल ब्रांड्स पर अच्‍छी सेविंग करने का मौका मिलेगा। इनमें वीवो, ओप्पो, नोकिया, वनप्लस, सैमसंग, श्याओमी, ऐपल, ऑनर, हुआवेई जैसे कुछ सबसे बड़े मोबाइल ब्रांड शामिल है। ऐमजॉन का कहना है कि इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड जैसे एचपी, जेबीएल, बोस, सोनी, एलजी, बीपीएल, टीसीएल, बॉश, व्हर्लपूल, वोल्टास जैसे घरेलू प्रोडक्‍ट्स के ब्रांड्स पर भी अच्‍छा डिस्‍काउंट मिल सकता है।

इसे भी पढ़ें: 2020 में बॉलीवुड की ये जोड़ियां लेगी सात फेरे!

लोकल, छोटे प्रोडक्‍ट और स्‍टार्ट-अप्‍स को मिलेगी जगह
ऐमजॉन की 2020 सेल में कस्‍टमर्स को इंडियन सिलेक्‍शन की एक रेंज भी ऑफर करने जा रही है। इसमें खास बात यह होगी कि सेल में ना केवल बड़े ब्रांड शामिल किए जाएंगे, बल्कि छोटे और मझोले बिजनेस के प्रोडक्‍ट्स को भी जगह मिलेगी। इनमें हेल्‍थ, फूड से लेकर ट्रेडिशनल हैडक्राफ्ट और इंडियन स्‍टार्ट-अप्‍स को बेहतर जगह दी जाएगी।