लालू के लाल की फिसली जुबान, घर में घुसकर मारने की दी धमकी

by TrendingNews Desk
तेजप्रताप यादव

बिहार सरकार में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है। औरंगाबद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए तेजप्रताप यादव ने सुशील मोदी को घर में घुसकर मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं, उन्होंने सुशील मोदी के पुत्र की शादी में तोड़फोड़ व हंगामा करने की भी बात कही।

उन्होंने कहा कि सुशील मोदी ने घर पर फोन कर अपने बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी में आने का निमंत्रण दिया है। वे अपने बेटे की शादी में हमलोगों को बुलाकर बेइज्जत करना चाहते हैं। तेजप्रताप यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा, हम मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी में जायेंगे और घुसकर मारेंगे। हम शादी समारोह में ही सभा करेंगे, तोड़ फोड़ करेंगे और उसकी पोल खोलेंगे। जो मेहमान बुलाए होंगे, हम वहीं उनको बेइज्जत कर देंगे। हम दूसरा टाइप के व्यक्ति हैं। हम लालू यादव की तरह मुंह पर बोलने वाले आदमी हैं, मैं किसी से नहीं डरता हूं।

यह भी पढ़ें-अब खुले में शौच करने वालों की निगरानी करेंगे गुरूजी
तेजप्रताप यादव के बयान पर राजनीतिक प्रतिक्रिया से बचते हुए सुशील मोदी ने कहा कि वे व्यक्तिगत तौर पर लालू यादव व राबड़ी देवी को शादी में आने का निमंत्रण देंगे। राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता अलग चीज है। लालू ने अपनी सभी बेटियों की शादी में मुझे आमंत्रित किया था। मैं उनकी सभी बेटियों की शादी में शामिल रहा हूँ।