सीएम नीतीश कुमार की पार्टी का नया मास्टर प्लान, इन राज्यों से मांगेंगे सीटें

by Mahima Bhatnagar

पटना। बिहार में बीजेपी के साथ सत्ता के साझेदार जेडीयू को पूरी उम्मीद है कि बीजेपी उन्हें 2019 के लोकसभा चुनावों में उतनी सीट देगी जितनी सीटों की वो उम्मीद लगाकर बैठे हैं। इसके अलावा कुछ सीटें ऐसी भी हैं जो उन्हें झारखंड, मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ से मिलनी चाहिए। जिसके चलते जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम नीतीश कुमार का ‘बिहार प्लस प्लान’ साकार हो पाएगा।

इसे भी पढ़ें: सुशील मोदी का आरोप, तेजस्वी का जवाब, मर्द हो तो कराओ जांच

सीटों को लेकर राजनीति

केसी त्यागी ने इस मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा कि, बीजेपी को लोकसभा चुनावों में नीतीश कुमार की अधिकतम सेवाएं लेनी चाहिए। न सिर्फ बिहार में  बल्कि अन्य राज्यों में भी। हम चाहते हैं कि हमें बिहार के अलावा अन्य राज्यों जैसे छत्तीसगढ़, म.प्रदेश, झारखंड और राजस्थान में भी सम्मानित सीटें मिलनी चाहिए। इससे हमारा बिहार प्लस का सपना साकार होगा।

इसे भी पढ़ें: शैलजा मर्डर केस: आखिर निखिल ने क्यों उठाया इतना बड़ा कदम!

उनसे जब पूछा गया कि, क्या जदयू ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ने के मामले पर अड़ी रहेगी, तो उन्होंने कहा कि इसका जवाब अभी मैं नहीं दे सकता यह सब मीटिंग में डिसाइड होगा। हम सिर्फ यह चाहते हैं कि बाजेपी को 2009 और 2010 का चुनाव याद रहे वो इसे भूलने की गलती ना करे। मैं उम्मीद करता हूं की बीजेपी प्रमुख अमित शाह और नीतीश कुमार जब साथ बैठेंगे तो इस मुद्दे पर चर्चा कर कुछ समाधान जरूर निकालेंगे। आपको बता दें कि अमित शाह 11 जुलाई को बिहार दौरे पर आएंगे और शायद वो नीतीश कुमार से मुलाकात भी करें।

इसे भी पढ़ें: पाटलिपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन में डकैतों का हमला, कर्मचारियों को पीट, यात्रियों से की लूटपाट