सुशील मोदी का आरोप, तेजस्वी का जवाब, मर्द हो तो कराओ जांच

by Mahima Bhatnagar

पटना। बिहार में जितना उतार चढ़ाव राजनीति में है उनता ही यहां के लोगों में। राजनीति में बिना एक दूसरे पर सवाल उठाए बिना कोई नहीं रह सकता। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी कुछ ऐसा ही किया। उन्होंने एक बार फिर तेजस्वी यादव के खिलाफ मोर्चा खोला, और उन पर एक नया आरोप लगाया।

इसे भी पढ़ें: शैलजा मर्डर केस: आखिर निखिल ने क्यों उठाया इतना बड़ा कदम!

सुशील मोदी का तेजस्वी पर हमला

एक प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान कहा कि, तेजस्वी पटना में न सिर्फ अवैध रूप से सबसे बड़ा मॉल बना रहे थे, बल्कि वह मॉल की आड़ में लोहे का व्यापार कर रहे थे। वही तेजस्वी ने उनकी जवाब पर पलटवार करते हुए कहा कि, अगर उन्हें इतना ही शक है तो वह आरोपों की जांच करवाएं।

इसे भी पढ़ें: पाटलिपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन में डकैतों का हमला, कर्मचारियों को पीट, यात्रियों से की लूटपाट

सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव लारा एंड संस नाम से आयरन एंड स्टील बेचने वाले कंपनी के मालिक है। उन्होंने जिंदल कंपनी के साथ मिलकर लोहे का कारोबार शुरु किया है।

इसे भी पढ़ें: बिगड़ती बात को संभालने पटना पहुंचेंगे अमित शाह, नीतीश से कर सकते हैं मुलाकात

इसके लिए अलग से एसबीआई बैंक में खाता भी खोला है, जिंदल कंपनी से तेजस्वी यादव की डील थी कि वह लोहे के व्यापार के लिए रेल वैगन से लोहे को छुड़ा कर और तौलकर व्यवस्थित तरिके से लोहे को रखना, रेलवे के लोहे को सुरक्षित रूप से रखना और क्रेन से लोहे को उतरवाने का काम करेंगे।

इसे भी पढ़ें: झारखंड में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में 6 जवान शहीद, कई घायल

सड़क मार्ग से लोहा आने पर उन्हें 500 रुपये प्रति ट्रक और रेल मार्ग से 700 रुपये प्रति टन और हैंडलिंग चार्ज अलग से दी जाएगी। इस तरह के सहमती पत्र पर तेजस्वी यादव ने हस्ताक्षर किए हैं। और भोला यादव ने गवाह के रुप में हस्ताक्षर किया है। इसके लिए दो एकड़ जमीन को चार दिवारी बनाया गया।

इसे भी पढ़ें: सुरक्षा के कड़े इंतजामों के बीच, बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए पहला जत्था हुआ रवाना

वहीं, सुशील मोदी के इस आरोप के बाद तेजस्वी यादव एक बार फिर उन पर बरसे, उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा कि, ‘आप छाती पीटकर चिल्लाते हैं कि हम 750 करोड़ रुपये का मॉल बना रहे हैं, लेकिन आपकी सहयोगी एजेंसी इसे मात्र 45 का ही बता रीह है.. सुनवाई में कोर्ट में सब सही बताएगी.. अरे मर्द हो तो और जांच करवाओ ना! भटकिए मत!’