होम खबरे राज्यों से बिहार-यूपी वाले कमेंट पर घिरे म.प्र के सीएम कमलनाथ, दो जिलों में...

बिहार-यूपी वाले कमेंट पर घिरे म.प्र के सीएम कमलनाथ, दो जिलों में दर्ज हुई शिकायत

म.प्रदेश के नए सीएम कमलनाथ अपने विवादित बयान पर बुरी तरह से फंस गए हैं। बीजेपी समेत कई दलों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया है।

kamalnath

नई दिल्ली। म.प्रदेश के नए सीएम कमलनाथ अपने विवादित बयान पर बुरी तरह से फंस गए हैं। बीजेपी समेत कई दलों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया है। वहीं बिहार और यूपी के लोगों के खिलाफ बयान देने को लेकर बिहार के दो जिलों में कमलनाथ के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

इसे भी पढ़ें: जॉनसन एंड जॉनसन बेबी पाउडर के सैंपल जब्त, बच्चों को है कैंसर का खतरा

बेतिया में वकील मुराद अली ने कमलनाथ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इसमें बिहारियों को अपमानित करने का आरोप लगाया गया है। सीजेएम ने मामले में संज्ञान लिया है। सीजेएम ने न्यायिक दंडाधिकारी मानस कुमार की कोर्ट में केस स्थानांतरित कर दिया है। तीन फरवरी को मामले की अगली सुनवाई होगी। वहीं, कमलनाथ पर मुजफ्फरपुर के सीजेएम कोर्ट में सामाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी ने परिवाद दायर किया है। इसमें बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों और उनकी प्रतिभाओं का अपमान करने का आरोप लगाया है।

इसे भी पढ़ें: कमलनाथ के बयान से बढ़ा बिहार की राजनीति का तापमान

बताते चलें कि पद संभालते ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने निवेश को प्रोत्साहन देने वाली योजना की घोषणा थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के लोग बेरोजगार रह जाते हैं, जबकि यूपी-बिहार के लोग नौकरियां ले जाते हैं। सीएम ने शर्त रखी कि वे निवेशकर्ता कंपनी को इन्सेटिव (प्रोत्साहन) तभी देंगे, जब कंपनी में मध्य प्रदेश के 70 प्रतिशत कर्मचारी रोजगार प्राप्त करें।

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी को पीएम उम्मीदवार घोषित करने से विपक्षी पार्टियों में पड़ सकती है फूट!

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here