तांडव पर गरमाया विवाद, अमेजन प्राइम को भेजा गया नोटिस

by Mahima Bhatnagar
tandav

नई दिल्ली। वेब सीरीज तांडव को लेकर विवाद और गरमाता जा रहा है। देशभर में इस वेब सीरीज को लेकर विरोध जारी हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार, सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय ने अमेजन प्राइम और वेब सीरीज के निर्माता निर्देशकों से जवाब मांगा है। मंत्रालय ने वेब सीरीज पर भेदभाव फैलाने का आरोप लगाया है। जिसके बाद मुंबई, लखनऊ में केस दर्ज किए गए हैं।

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी लॉन्च करेंगे टीकाकरण अभियान, CO-WIN ऐप की होगी शुरूआत

मजाक उड़ाने पर मिलेगा दंड

इस वेब सीरीज को लेकर ट्वीटर पर बीजेपी के नेताओं की प्रतिक्रिया शुरू हो गई है। उनका कहना है कि इस सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने वालों को माज नहीं किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी लॉन्च करेंगे टीकाकरण अभियान, CO-WIN ऐप की होगी शुरूआत

राजनीति पर आधारित है वेब सीरीज

बता दें कि, सैफ अली खान स्टारर वेब सीरीज तांव 15 जनवरी को ओटीट प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। यह सीरीज राजनीति के विषय पर बेस्ड है। सीरीज को फैंस की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। लोगों ने इस सीरीज पर हिंदू देवताओं के अपमान का आरोप लगाया है। दावे किए दा रहे हैं, कि अली अब्बास जफर की इस सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया गया है।

इसे भी पढ़ें: कौन हैं चिराग पासवान जिनका नाम राजनीति गलियारों में काफी चर्चित

इन कलाकारों ने की है एक्टिंग Tandav web series actors

बता दें वेब सीरीज ‘तांडव’ में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover), तिग्मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia), डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, मोहम्मद जीशान अय्यूब, गौहर खान और कृतिका कामरा ने भूमिका निभाई है। फिल्म निर्माता अली अब्बास ज़फर ने हिमांशु किशन मेहरा के साथ इस राजनीतिक नाटक का निर्माण और निर्देशन किया है और इसे गौरव सोलंकी ने लिखा है, जिन्हें “आर्टिकल15” के लिए जाना जाता है।

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी की वो 5 बातें जो बनाती हैं उन्हें स्पेशल, हर कोई ले सकता है सीख