विक्की कौशल का हॉट एंड हेंडस्म अवतार

by Mahima Bhatnagar
Vicky kaushal

नई दिल्ली । हेंडस्म और हॉट विक्की कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘अश्वत्थामा’ को लेकर काफी बिजी नजर आ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग से ज्यादा एक्टर जिम में अपना टाइम स्पेंड कर रहे है… जहां वो हर दिन पसीना बहा रहे हैं, ताकि वो इस मूवी में अपने करेक्टर को अच्छे से दिखा पाएं। उन्होने जिस फिल्म में अपना किरदार दिखाया है वो हमेशा काबिल-ए-तारिफ होता है। चाहे फिल्म मसान हो या लोगों की मोस्ट फेवरेट फिल्न ऊरी हो.. एक्टर ने अपने हर किरदार को काफी खूबसूरती से पिरोया है।

इसे भी पढ़ें: पार्टी में जाने के ल‍िए बेताब हुए तैमूर, दौड़कर ग्लास गेट पर दे मारा स‍िर

इस फिल्म के लिए भी वो अपने आप पूरी तरह से तैयार कर रहे है ताकि वो एक बार फिर फैंस को खुश कर दें. विक्की को हमेशा जीम के बाहर केजुअल लुक में कैप्चर किया जाता है। रिसेंटली उन्हें ब्लैक ट्रेक पेंट और वाइट टी-शर्ट में देखा गया। जिम से बाहर निकलते हुए विक्की कौशल के चेहरे पर एक अलग ही चमक दिखाई देती है। ऐसा लगता है कि वो अपने फैंस की उम्मीद पर खरे उतरना चाहते हों.. फिल्हाल उनका फेवरेट स्पॉट इन दिनों जिम बन गया है जहां उन्हें सबसे ज्यादा समय बिताना पसंद है। यही तो वजह है कि उन्हे सबसे ज्यादा वहां कैप्चर किया जाता हैं।

इसे भी पढ़ें: सीएए से किसान आंदोलन तक… हर मुद्दे पर बोले तापसी-अनुराग

विक्की की टोन्ड बॉडी उनका कूल लूक उनके फैंस को काफी पसंद आता है। जबसे उन्होने बॉलीवुड में एंट्री मारी है तबसे वो हर यंग्सटर की पसंद बन गए हैं। सोशल मीडिया पर उनके काफी फैंस हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं। वहीं जहा लोग विक्की का स्टाइल फोलो करते है वही वो किसी और से इंस्पायर हो रहे है .. उन्होंने इस्टाग्राम पर एक पिक्चर पोस्ट की है जिसमें वो घोड़े को उपर स्टंट करते दिख रहे है… कैप्शन में उन्होंने बताया कि फिल्म वेलकम से मजनू की पेंटिग को देख उन्हे य आईडिया आया .. इस पिक्चर को लाखों लोगों ने पसंद किया है.. इसके साथ आपको यह स्टोरी कैसी लगी आप हमें कमेट कर के जरूर बताए।

इसे भी पढ़ें: आईटी के छापेमारी के पीछे क्या थी वजह

आपके लिए हम यूही हर स्टार्स की स्टोरी ले कर आते रहेंगे लेकिन उससे पहले आप हमे सजेस्ट कर सकते है कि आपका फेवरेट स्टार कोन है ताकि हमारी नेक्सट वीडियो आपके फेवरेट स्टार के सिकरेट्स पर हो..इसके लिए आप हमे कमेंट कर सकते है या ट्विट कर सकते है।