दानापुर के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में मासूम से गंदी हरकत!

by TrendingNews Desk
बिहार

दानापुर : पटना के दानापुर में स्थित एक मशहूर स्कूल में दूसरी क्लास की छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है।आरोप है कि दानापुर के होली क्रॉस  इंटरनेशनल स्कूल के एक सफाई कर्मचारी ने दो साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत की। मामला बुधवार का है। परिजनों का कहना है कि बच्ची जब स्कूल के बाथरुम में गई तो वहां काम कर रहे स्वीपर ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। बच्ची ने यह बात अपनी शिक्षिका को बतलाई। स्कूल प्रशासन की तरफ से ही बच्ची के परिजनों को फोन कर इस घटना की जानकारी दी गई। इधर इस घटना के बाद स्कूल में हंगामा खड़ा हो गया। बुधवार एवं गुरुवार को कई बच्चों के परिजन एवं आसपास के लोगों ने स्कूल में हंगामा किया। सभी लोग स्कूल प्रशासन पर कड़ी कार्रवाई एवम् स्कूल को बंद करवाने की मांग कर रहे थे।

यह भी पढ़ें – बेऊर जेल में मर्डर, आरोपी ने खुद को भी मारी गोली

कुछ अभिभावकों का यह भी कहना है कि जब उन्होंने इसकी शिकायत स्कूल के निदेशक से की तो उन्होंने उन लोगों पर पिस्तौल तान दिया।  इस मामले में केस दर्ज करा दिया गया है। पुलिस ने आरोपी स्वीपर को गिरफ्तार कर लिया है। इधर इलाके के लोगों में इस घटना के बाद से स्कूल प्रशासन के खिलाफ काफी रोष है।  लोगों का कहना है कि पहले भी स्कूल में ऐसी घटनाएं हुई हैं, लेकिन स्कूल प्रशासन ऐसी घटनाओं को छिपाता आया है।

इधर इस मामले में सांसद पप्पू यादव भी अभिभावकों के समर्थन में स्कूल पहुंचे। पप्पू यादव ने इसे स्कूल प्रशासन की गंभीर लापरवाही बताते हुए मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले गुरुग्राम इंटरनेशनल स्कूल में सात साल के छात्र प्रद्युम्न की हत्या का दर्दनाक मामला सामने आया था। उस समय भी निजी स्कूलों में छात्रों की सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल उठे थे। अब एक बार फिर दानापुर के एक प्रतिष्ठित स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्र के साथ गंदी हरकत करने की घटना सामने आई है।