होम खबरे राज्यों से गोवा सीएम का हुआ निधन, इस बीमारी से थे पीड़ित

गोवा सीएम का हुआ निधन, इस बीमारी से थे पीड़ित

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर का बीते दिन अपने निवास में निधन हो गया। जैसे ही उनके निधन की खबर मिली हर तरफ शोक की लहर दौड़ गई।

manohar parrikar

नई दिल्ली। गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर का बीते दिन अपने निवास में निधन हो गया। जैसे ही उनके निधन की खबर मिली हर तरफ शोक की लहर दौड़ गई। हर कोई उनके जाने से सख्ते में था। बीजेपी ने निधन की खबर मिलते ही सारे कामों पर विराम लगा दिया।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान को अमेरिका ने दिया जोर का झटका

इस बीमारी से थे पीड़ित

मनोहर पर्रिकर काफी समय से पैंक्रियाटाइटिस कैंसर बीमारी से पीड़ित थे। काफी लंबे से उनका इलाज चल रहा था। लेकिन रविवार को उनकी हालत इतनी बिगड़ गई कि, उन्हें गोवा के अस्तपाल में भर्ती करना पड़ा। जिसके बाद उन्होंने कैंसर से जग लड़ते-लड़ते यह दुनिया छोड़ दी।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली के सीजीओ कॉम्प्लेक्स में दिखा आग का तांडव, कई लोग घायल

नेता से लेकर अभिनेता तक हर किसी ने जताया दुख

राजनीति से लेकर बॉलीवुड तक हर किसी ने उनके निधन पर गहरा शोक जताया है। गोवा के मुख्यमंत्री और देश के रक्षा मंत्री रहे मनोहर पर्रिकर सियासत में सादगी की जीती-जागती मिसाल थे।

पणजी में होगा पर्रिकर का अंतिम संस्कार, राजकीय सम्मान से विदाई गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार

सोमवार शाम को पणसी के मिरामर में किया जाएगा। बीजेपी एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। चार बार के मुख्यमंत्री और पूर्व रक्षा मंत्री पर्रिकर का 63 वर्ष की उम्र में रविवार को निधन हो गया था।

इसे भी पढ़ें: महाशिवरात्रि पर मंदिरों में उमड़ी भोले के भक्तों की भीड़, हर तरफ बम बम भोले

पर्रिकर के निधन के बाद गोवा में सियासी संकट

मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद फिर से गोवा की बीजेपी सरकार पर संकट मंडराने लगा है। बीजेपी के सामने अब पर्रिकर की जगह नए नेता की तलाश की चुनौती होगी, क्योंकि कांग्रेस पहले ही राज्यपाल को पत्र लिखकर सरकार बनाने का दावा पेश कर चुकी है।

इसे भी पढ़ें: बालाकोट मदरसे के छात्र ने एयर स्ट्राइक को लेकर दिया ये बयान

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here