होम ताज़ा खबर भारत का दम… पाकिस्तान पर गिराए बम

भारत का दम… पाकिस्तान पर गिराए बम

पुलवामा में हुए आतंकी हमले से हर कोई गुस्से में था। सीआरपीएफ की तरफ से भी बयाना आया था कि, वो अटैक में मारे गए जवानों का बदला जरूर लेंगे।

miraj aircraft

नई दिल्ली। पुलवामा में हुए आतंकी हमले से हर कोई गुस्से में था। सीआरपीएफ की तरफ से भी बयाना आया था कि, वो अटैक में मारे गए जवानों का बदला जरूर लेंगे। साथ ही साथ पीएम मोदी ने भी संकेत दिए थे कि, इस हादसे का बदला पाकिस्तान से जरूर लिया जाएगा। जिसके बाद इस ऑपेशन को अंजाम दिया गया।

इसे भी पढ़ें: पुलवामा अटैक पर केजरीवाल का बयान, 40 के बदले 400 की जान

वायुसेना ने लिया पुलवामा का बदला

मिली जानकारी के अनुसार, वायुसेना का मिराज विमानों ने मंगलवा की सुबह 3:30 बजे बालाकोट और मुजफ्फराबाद के आस-पास आंतकी ठिकानों को निशाना बनाया गया है। इस हमले में 300 से ज्यादा आतंकियों के मारे जाने की खबर है। इस बीच राष्टरीय सुरक्षा सलाहाकार अजीत डोभाल ने पीएम मोदी को इस कार्रवाई के बारे में जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: नदियों का पानी रोकने पर बौखलाया पाकिस्तान, कही ये बात

पाकिस्तान ने खुद दी जानकारी

दिलचस्प यह है कि पाकिस्तान की ओर से खुद इसकी जानकारी दी गई। पाकिस्तान इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के महानिदेशक आसिफ गफूर ने सुबह ट्वीट किया। गफूर ने लिखा कि ‘भारतीय वायु सेना ने नियंत्रण रेखा का उल्लंघन किया। पाकिस्तान वायु सेना ने तुरंत कार्रवाई की। भारतीय विमान वापस चले गए।’ वहीं रेडियो पाकिस्तान ने दावा किया कि वायुसेना के विमानों ने लौटने से पहले जल्दबाजी में विमान में रखे बम गिरा दिए जो खैबर पख्तूनख्वा में बालाकोट के पास गिरे हैं।

इसे भी पढ़ें: भारत को लेकर आतंकी मसूद अजहर ने दिया ये बयान

बता दें कि पाकिस्तान की ओर से बीते कुछ दिनों से लगातार राजौरी और पुंछ जिलों में नियंत्रण रेखा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जा रहा था। वहीं भारतीय सेना की ओर से पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here