पार्टी में जाने के ल‍िए बेताब हुए तैमूर, दौड़कर ग्लास गेट पर दे मारा स‍िर

by Mahima Bhatnagar
kareena kapoor khan

नई दिल्ली। करिश्मा कपूर की बेटी समायरा का 16वां बर्थडे धूमधाम से 11 मार्च को सेलिब्रेट किया गया। इस मौके को सेलिब्रेट करने समायरा की मौसी करीना कपूर भी बेटे तैमूर अली खान के साथ पहुंचीं। इस दौरान तैमूर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बहन की बर्थडे पार्टी के लिए उत्साहित तैमूर अपना सिर शीशे के दरवाजे पर दे मारा।

एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर छाया है, जिसमें अपनी बहन समायरा के बर्थडे अटेंड करने को लेकर तैमूर का उत्साह साफ नजर आ रहा है। हालांकि, इस दौरान एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

इसे भी पढ़ें: सीएए से किसान आंदोलन तक… हर मुद्दे पर बोले तापसी-अनुराग

समायरा की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए करीना जैसे ही अपनी कार से बाहर उतरीं, सामने मौजूद कैमरों में उनकी झलकियां कैद हो गईं। उसी वक्त पीछे से तौमूर कार से उतरा और बिना पल भर देर किए वह चीखा और अंदर की तरफ भागने की कोशिश करने लगा। इसी दौरान वह सामने मौजूद शीशे के दरवाजे से जा टकराया। करीना झट से मुड़ीं और उसे साइड कर संभालने की कोशिश करती दिखीं, तब तक वहां तुरंत उनके सभी स्टाफ पहुंच गए।

इसे भी पढ़ें: आईटी के छापेमारी के पीछे क्या थी वजह

करीना की इस मौके की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहां मौजूद कैमरे की तरफ देखकर करीना ने हाथ हिलाया और इस दौरान उनकी कई झलकियां कैप्चर हुईं। बता दें कि हाल ही में (21 फरवरी) को करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। करीना ने पिछले दिनों वुमन्स डे के मौके पर बेटे की एक झलक भी शेयर की थी।

इस मौके के कई और वीडियोज़ सामने आए हैं, जिनमें अन्य स्टार किड्स समायरा का बर्थडे अटेंड करने पहुंचे नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: तापसी और अनुराग कश्यप के घर इनकम टैक्स का छापा