नेटफ्लिक्स फिल्म ‘गिल्टी में दिखाई देंगी किआरा आडवाणी

by Mahima Bhatnagar
kiara

हिट बॉलीवुड फिल्म ‘कबीर सिंह’ में अभिनेता शहीद कपूर की सीधी साधी गर्लफ़्रेंड प्रीती का किरदार निभाने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री किआरा आडवाणी अपनी नयी फिल्म गिल्टी में एक नये लुक में में दिखाई देंगी। नेटफ्लिक्स फिल्म ‘गिल्टी’ इस वर्ष 2019 में रिलीज़ होगी।

इसे भी पढ़ें: अर्जुन कपूर ने मलाइका संग शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी ,कही बड़ी बात

यह फिल्म प्रोड्यूसर डायरेक्टर करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन डिजिटल प्लेटफॉर्म : धरमेटिक द्वारा प्रोडूस की जाएगी। नेटफ्लिक्स फिल्म ‘गिल्टी’ रूचि नारायण द्वारा डायरेक्ट की गयी हैं। इस फिल्म में किआरा आडवाणी के लुक और फिल्म की जानकारी अभिनेत्री किआरा आडवाणी, प्रोड्यूसर करण जौहर, और नेटफ्लिक्स इंडिया द्वारा इंस्टाग्राम अकाउंट तथा ट्विटर पर दी गयी।

फिल्म ‘गिल्टी’ में अभिनेत्री किआरा आडवाणी की लुक बात करें तो उनका लुक अब तक उनकी फिल्मों से काफी अलग है। इस तस्वीर में किआरा आडवाणी रंगे हुए बाल और मैटेलिक टी-शर्ट में नज़र आ रही हैं। यह फिल्म सच्चाई के विभिन्न रूपों को दिखायेगी जब एक छोटे शहर की लड़के एक कॉलेज के फेमस लड़के पर रेप का इल्ज़ाम लगाएगी। किआरा आडवाणी इस फिल्म में इस फेमस लड़के की म्यूजिशियन गर्लफ़्रेंड का किरदार निभायेंगी जिनके जरिये सच्चाई के विभिन्न रूप दिखाए जायेंगे।

इसे भी पढ़ें: फानी तूफान बना लोगों के लिए आफत

बॉलीवुड अभिनेत्री किआरा आडवाणी की यह फिल्म नेटफ्लिक्स के साथ अब तक की दूसरी फिल्म होगी। इसके पहले अभिनेत्री किआरा आडवाणी नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ में भी नज़र आ चुकी हैं जिसमे इन्होंने अभिनेता विक्की कौशल की पत्नी का किरदार निभाया था। प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर की यह चौथी फिल्म है जो नेटफ्लिक्स के साथ है इसके पहले ‘लस्ट स्टोरीज’ और ‘व्हाट द लव विथ करण जौहर’ आने वाली फिल्म ‘घोस्ट स्टोरीज’ में नेटफ्लिक्स के साथ काम किया। फिल्म ‘गिल्टी’ के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री किआरा आडवाणी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में अभिनेता अक्षय कुमार, अभिनेत्री करीना कपूर, और अभिनेता दिलजीत दोसांझ के साथ दिखाई देंगी ।