कटरीना कैफ ने भारत में आने से पहले खरीदी ये शानदार गाड़ी, इंस्टा पर वायरल हुई फोटो

by Mahima Bhatnagar
katrina kaif

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर पहचान बनाने के बाद, कटरीना कैफ इन दिनों अपनी नई गाडी के लिए सुर्ख़ियों में है। हाल ही में, कटरीना कैफ ने खुद को नई लग्जरी कार रेंज रोवर का तोहफा दिया है। कटरीना कैफ की इस नई कार की कीमत भारत में 50 लाख से 65 लाख में है। अपनी नई कार की फोटो कटरीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की। इस फोटो में कटरीना अपनी नई कार रेंज रोवर के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने रेड ड्रेस, व्हाइन स्नीकर्स और डेनिम जैकेट पहनी है। फोटो के कैप्शन में कटरीना ने लिखा – ‘थैंक्यू मेदी मोटर्स जैगुआर लैंड रोवर वर्ली इस शानदार अनुभव के लिए।’

इसे भी पढ़ें: फानी तूफान बना लोगों के लिए आफत

नई फिल्म की रिलीज़ से पहले दिया खुद को तोहफा

बता दे की कटरीना कैफ की फिल्म भारत अगले महीने ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है, इस फिल्म में वो सलमान खान के साथ नज़र आएंगी। इसके बाद जल्द ही वो फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग शुरू करेंगी। फिल्म भारत में कटरीना कुमुद रैना के रोल में नजर आएंगी। ये फिल्म 5 जून को रिलीज होगी।  सलमान-कैट के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने किया है। पिछले काफी समय से कैटरीना कैफ इस फिल्म में अपने लुक को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

इसे भी पढ़ें: दबंग की मुन्नी का हॉट अवतार आपके छुड़ा देगा पसीना

बताया जा रहा है कि कैटरीना कैफ महंगी कारों की शौकीन हैं। कटरीना के पास पहले से ही 3-4 लग्जरी कार्स हैं।  ये कार खरीदने से पहले एक्ट्रेस के पास पहले से ऑडी कार है। इसके साथ ही उन्होंने कुछ दिनों पहले एक रेंज रोवर कार खरीदी थी।