‘रघुवंश सिंह हैं बीजेपी के एजेंट’-जेडीयू

by TrendingNews Desk

राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के सोमवार के दिए बयान पर गठबंधन में शामिल दलों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है| मंत्री जलील मस्तान ने कहा है कि ‘रघुवंश सिंह का दिमाग खराब हो गया है’,और जो अपाहिज हो जाता है वही ऐसे बयान देता है| वहीं इस मामले पर जेडीयू ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है और उन्हें भाजपा के एजेंट बताया है|
जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि उन्‍होंने तो राज्‍य सरकार पर सवाल उठाकर अपनी ही पार्टी के नेतृत्‍व को कटघरे में खड़ा कर दिया है। बिहार में शराबबंदी व समाज सुधार के हो रहे कार्यों का गवाह पूरा देश है। कहा कि रघुवंश बाबू ने तो बिहार कैबिनेट के फैसलों पर भी सवाल खड़ा कर दिया है। रघुवंश के बयान पर बौखलाए जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि रघुवंश भाजपा के एजेंट हो गए हैं।
क्या कहा था रघुवंश सिंह ने
– रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा था कि केंद्र की पीएम मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। केंद्र सरकार ने कोई काम नहीं किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपनी सरकार की उपलब्धियों का प्रचार ढ़कोसला है।
– रघुवंश प्रसाद सिंह ने बिहार की महागठबंधन सरकार को भी नकारा बताया। कहा कि राज्‍य सरकार ने भी कोई काम नहीं किया है। कहा कि वे राज्‍य सरकार के डेढ़ साल के कार्यकाल को ‘जीरो’ नंबर देंगे।