राज्य सरकार के कामकाज को ‘जीरो’ नंबर-रघुवंश सिंह

by TrendingNews Desk

आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने एक बार फिर महागठबंधन सरकार पर ‘बयान बम’ फोड़ा है| उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार के कामकाज को तो नकारा ही, साथ ही आश्चर्य की बात ये है कि उन्होंने राज्य सरकार के कामकाज को भी नकारा करार दिया है| उन्‍होंने कहा कि बिहार सरकार ने कोई काम नहीं किया है। रघुवंश सिंह के इस बयान की जदयू ने आलोचना की है।
मीडिया से बातचीत के दौरान रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि केंद्र की पीएम मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। रघुवंश प्रसाद सिंह ने बिहार की महागठबंधन सरकार को भी नकारा बता दिया। कहा कि राज्‍य सरकार ने भी कोई काम नहीं किया है। उन्‍होंने कहा कि वे राज्‍य सरकार के डेढ़ साल के कार्यकाल को ‘जीरो’ नंबर देंगे।
राजद का यह रघुवंश बम ठीक उस समय फूटा है, जब मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की है। इसके एक दिन पहले नीतीश कुमार ने राष्‍ट्रपति चुनाव के प्रत्‍याशी व विपक्षी एकता के मुद्दों पर बातचीत के लिए सोनिया गांधी से मिलने नहीं जा सके थे। जदयू की तरफ से विपक्षी दलों की उस बैठक में पूर्व अध्‍यक्ष शरद यादव शामिल हुए थे।
रघुवंश के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि उन्‍होंने तो राज्‍य सरकार पर सवाल उठाकर अपनी ही पार्टी के नेतृत्‍व को कटघरे में खड़ा कर दिया है। बिहार में शराबबंदी व समाज सुधार के हो रहे कार्यों का गवाह पूरा देश है। कहा कि रघुवंश बाबू ने तो बिहार कैबिनेट के फैसलों पर भी सवाल खड़ा कर दिया है।