VIDEO-अब तेजप्रताप ने PM पर की अमर्यादित टिप्पणी

by TrendingNews Desk
तेजप्रताप यादव

बिहार में बड़बोले नेताओं के बदजुबानी का सिलसिला बदस्तुर जारी है। तेज तर्रार तेजप्रताप यादव ने एक और विध्वंसक ‘शब्द बम’ फोड़ा है। लालू के लाल तेजप्रताप यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए बेहद ही अमर्यादित बयान दे दिया है। देश के प्रधानमंत्री पर तेजप्रताप के बेहद ही अर्मयादित टिप्पणी की हर तरफ निंदा हो रही है। दरअसल केंद्र सरकार ने लालू प्रसाद यादव समेत कुछ और नेताओं की सुरक्षा में कटौती कर दी है। लालू की सुरक्षा में कटौती से जुड़े सवालों का जवाब देते हुए तेज प्रताप ने पीएम पर यह टिप्पणी कर दी।

यह भी पढ़ें – ‘ऐसी वाणी बोलिए कि जम के झगड़ा होए’!

सुनें –  क्या कहा तेजप्रताप ने

राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव पिछले कुछ दिनों से अपने बयानों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। तेजप्रताप यादव ने इससे पहले बेगूसराय में एक जनसभा के दौरान राज्य के मौजूदा उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बेटे की शादी में जाकर मारपीट और हंगामा करने की बात भी कही थी। तेजप्रताप के इस बयान को लेकर भी खूब बवाल हुआ था।

सुनें –  क्या कहा था तेजप्रताप ने

फिलहाल प्रधानमंत्री पर टिप्पणी कर तेजप्रताप एक बार फिर विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं। बीजेपी और जेडीयू नेताओं ने तेजप्रताप के इस बयान की कड़ी निंदा की है।