दिल्ली के मौजपुर इलाके में धंसी सड़क, कोई हताहत नहीं!

by Mahima Bhatnagar
maujpur road caved

नई दिल्ली। दिल्ली के मौजपुर में सोमवार की शाम को अचानक से एक सड़क धंस गई। जिसमें एक डस्टर कार और एक ऑटो गड्ढे में गिर गई। हालांकि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

इसे भी पढ़ें: बिहार में हर तरफ हो रहा है दही-चूड़ा का आयोजन, लालू के घर नहीं दिखी त्योहार की रौनक

सोमवार शाम करीब 7 बजे मौजपुर मेट्रो स्टेशन के ठीक सामने यमुना विहार की तरफ जाती सड़क में सीवर लाइन फट गई। लोगों के मुताबिक जिस वक्त ये हादसा हुआ उस समय सड़क पर काफी भीड़ थी। लोग काम से अपने घरों की तरफ जा रहे थे।

चश्मदीदों के मुताबिक, सीवर लाइन फटने से सड़क अचानक धंसने लगी और देखते-ही-देखते सड़क पर करीब 7 फीट लंबा गड्ढ़ा बन गया. जिसकी चपेट में एक ऑटो और डस्टर कार आ गई। कार में दो लोग सवार थे जबकि ऑटो में ड्राइवर ही था। तीनों को वक्त रहते निकाल लिया गया। हालांकि उन्हें मामूली चोटें आई हैं।

इसे भी पढ़ें: मायावती और तेजस्वी की मुलाकात के ये हैं मायने!

शाम का वक्त होने के चलते हादसे वाली सड़क पर गाड़ियों की लंबी लाइन लगना लाजमी था। मामले की गंभीरता को देखते हुए ट्रेफिक पुलिस ने आसपास के पूरे इलाके में बैरेकेडिंग लगाकर गाड़ियों की आवाजाही बंद कर दी है।

फिलहाल लोकनिर्माण विभाग(पीडब्ल्यूडी) को मामले की जानकारी दे दी गई है। जानकारी के मुताबिक सड़क मरम्मत का काम भी जल्द शुरू करने की कवायद की जा रही है। साथ ही इस बात की भी जांच की जा रही है कि आखिर इसमें लापरवाही किसकी है।

इसे भी पढ़ें: 15 जनवरी को बिहार में कांग्रेस करेगी दही-चुड़ा का आयोजन, महागठबंधन के इन प्रमुख नेताओं को मिला न्योता