फ्लिपकार्ट पर जल्द शुरू होगी रिपब्लिक डे सेल, इन प्रोड्क्टस पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

by Mahima Bhatnagar

नई दिल्ली। फ्लिपकार्ट पर जल्द ही रिपब्लिक डे सेल शुरु होने जा रही है। फ्लिपकार्ट ने ऐलान किया है कि इस बार सेल की शुरुआत 19 जनवरी से हो रही है। ये सेल 22 जनवरी तक चलेगी। इस बार सेल में स्मार्टफोन से लेकर अन्य चीजों पर भी भारी डिस्काउंट मिलेगा। कंपनी का कहना है के ग्राहक तरह-तरह के ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं।

इसे भी पढें: दीपिका से सलमान तक, ये वो मौके जब स्टार्स का किया गया बहिष्कार

इस सेल में है ये खास

smartphones

चार दिन तक चलने वाली इस सेल में ‘ब्लॉकबस्टर’और ‘प्राइज कैश’ जैसी कैटेगरी रखी गई है। सेल में रेडमी 8ए, रियलमी 3, शियोमी, मोटरोला, रियलमी, आईफोन, लेनोवो समेत कई स्मार्टफोन्स पर आपको भारी डिस्काउंट मिलेगा।

इसे भी पढ़ें: 2020 में बॉलीवुड की ये जोड़ियां लेगी सात फेरे!

सेल के लिए बनाई गई माइक्रोसाइट

फ्लिपकार्ट ने इस सेल के लिए माइक्रोसाइट बनाई है, जिससे पता चला है कि सेल में रेडेमी ए8 को 6,499 रुपये के बजाए सिर्फ 5,999 रुपये में घर लाया जा सकता है. वहीं मोटोरोला वन एक्शन को 10,999 रुपये में नहीं बल्कि 8,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। एप्पल आईफोन 7 का 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 27,999 की जगह 24,999 में खरीदा जा सकेगा। इसी तरह रियलमी 3, मौजूदा कीमत 7,499 रुपए की जगह 6,999 रुपए की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस की कमाई अपने पतियों से है कितनी ज्यादा, पढ़ें यहां

लिनोवो ए6 नोट का 32 जीबी रैम स्टोरेज वाला वेरिएंट सेल के दौरान 5,499 रुपए में मिलेगा। अभी इसकी कीमत 7,999 है। सेल में ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक एसेसरीज पर 80% तक का डिस्काउंट का फायदा पा सकते हैं। इस कैटेगरी में लैपटॉप, हेडफोन, ट्रिमर जैसे आइटम शामिल हैं। यहां स्मार्टवाच पर 50% तक की छूट दी जा रही है। ऐसे कई प्रोड्क्टस हैं जिसको आप अपने बजट में खरीद सकते हैं।