…जब राहुल गांधी ने हार्ट अटैक से जूझ रही महिला के लिए रुकवाया अपना हेलिकॉप्टर

by Mahima Bhatnagar

नई दिल्ली। बाढ़ की त्रासदी झेल रहे केरल के लोगों का दर्द जानने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को तिरुवनंतपुरम पहुंचे। उन्होंने वहां के कई इलाकों का जायजा लिया। उन्होंने लोगों से उनकी व्यथा पूछी और मदद का हाथ बढ़ाया। राहुल काफी समय तक लोगों के बीच रूके।

इसे भी पढ़ें: करुणानिधि की विरासत के हकदार बने स्टालिन, बने डीएमके अध्यक्ष

लोगों के बीच काफी समय तक रूकने के बाद वो वहां से निकल गए। जैसे ही वो निकले और अपने हेलिकॉप्टर में सवार होने लगे, उन्हें पता चला कि उनके हेलिकॉप्टर के जाने के बाद एक एयर ऐम्बुलेंस को जाना है। जो काफी समय से उनके जाने का इंतजार कर रही है। ऐसे में राहुल ने अपने हेलिकॉप्टर की उड़ान को डिले करके उस ऐम्बुलेंस को वहां से निकलवाया, और कहा कि, हमें मेडिकल इमर्जेंसी के लिए एयर ऐम्बुलेंस पर जा रहे शख्स को प्राथमिकता देनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें: अमर सिंह ने जमकर बोला आजम खान पर हमला, कही ये बात

आपको बता दें कि, केरल में आई जल त्रासदी ने लाखों लोगों को सड़कों पर ला दिया है। कुछ जल प्रलय को देखकर रिलीफ कैंप पहुंचे तो कुछ अन्य राज्यों की ओर पलायन भी कर चुके हैं। आपदाग्रस्त केरल की मदद के लिए समूचा भारत एकजुट होकर खड़ा है और बाढ़ से प्रभावित लोगों के लिए दान कर उनकी जिंदगी को पुराने ट्रैक पर लाने की उम्मीद कर रहा है।

इसे भी पढ़ें: बिहार में शर्मसार घटना: स्कूल जाने वाली लड़की के साथ छेड़छाड़, वीडियो वायरल