आरजेडी के आमंत्रण पत्र पर मिली ‘नई बहू’ को जगह, तेजप्रताप का नाम हुआ गायब

by Mahima Bhatnagar

पटना। बिहार में आरजेडी के पोस्टर में पहली बार पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बहू और तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या की तस्वीर लगाई गई है। हैरानी की बात यह है कि आरजेडी स्थापना दिवस समारोह के आमंत्रण पत्र से लालू यादव के बेटे तेजप्रताप का नाम गायब है। ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि लालू की बहू ऐश्वर्या जल्द ही राजनीति में हाथ आजमाएंगी।

इसे भी पढ़ें: बिहार में बाढ़ का कहर, लोगों का जीवन हुआ अस्त-व्यस्त

बता दें कि, आरजेडी अपना 21वां स्थापना दिवस गुरुवार को लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में मना रही है। स्थापना दिवस को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास के बाहर कई पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टरों में पहली बार पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या की तस्वीर लगी हुई है। इससे यह चर्चा है कि जल्द ही ऐश्वर्या बिहार की राजनीति में दस्तक दे सकती हैं। हालांकि, आरजेडी के किसी नेता ने ऐश्वर्या के संभावित सियासी कदम की अभी तक पुष्टि नहीं की है।

इसे भी पढ़ें: मलाला पर बनी बायोपिक का रिलीज हुआ मोशन पोस्टर

तेजस्वी करेंगे समारोह का उद्घाटन

इधर, स्थापना दिवस के आमंत्रण पत्र और प्रेस विज्ञप्ति से लालू के बड़े पुत्र तेजप्रताप का नाम गायब है। आरजेडी के प्रवक्ता चितरंजन गगन की ओर जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि प्रतिवर्ष की तरह इस वर्ष भी आगामी पांच जुलाई को आरजेडी का स्थापना दिवस पार्टी के राज्य कार्यालय परिसर में समारोह मनाया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: कैंसर से जूझ रही हैं सोनाली बेंद्रे, सोशल मीडिया पर दी जानकारी