बर्थडे स्पेशल: 35 साल की हुईं कैटरीना, इन फिल्मों में किया काम

by Mahima Bhatnagar

मुंबई। बॉलीवुड की बार्बी डॉल… कैटरीना कैफ आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। कैटरीना का जन्म 16 जुलाई 1983 में हॉन्ग-कॉन्ग में हुआ था। लेकिन आज वो हिन्दुस्तान की जनता की जान बन गई हैं।

इसे भी पढ़ें: सावन का महत्व: क्या करें, क्या ना करें

बॉलीवुड में इस फिल्म से ली एंट्री

कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में काम करने से पहले मलयालम फिल्मों का चयन किया। जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड में एंट्री का मौका मिला। उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत 2003 में बूम फिल्म से कि जिसमें अमिताभ लीड रोल निभा रहे थे।

इसे भी पढ़ें: यूपी-उत्तराखंड में बदलेगा मौसम का मिजाज, बिहार में बाढ़ के हालात

 

उसके बाद उनका फिल्मी करियर चलने लगा, जिसके बाद उन्होंने 2005 में हिट फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ की इस फिल्म में उन्हें सलमान का साथ मिला।

इसे भी पढ़ें: एसी कोच में सफर करने वालों की जेब पर पड़ेगा असर, इतना बढ़ सकता किराया

इन-इन फिल्मों में किया काम

कैटरीना इन दिनों अपने करियर के पीक पर हैं, उनकी फिल्में भी हिट साबित हो रही हैं। साथ ही साथ उनके चाहने वालों की संख्या भी बढ़ गई है। वो भी उनकी अच्छी एक्टिंग के कारण।

कैटरीना ने कई फिल्मों में काम किया… जैसे एक था टाइगर, जब तक है जान, धूम 3, नमस्ते लंदन, सिंग इज किंग, जग्गा जासूस और राजनीति। ये फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई।

इसे भी पढ़ें: 2019 लोकसभा चुनाव: ममता के गढ़ में हुंकार भरेंगे मोदी, 22 सीटों पर टिकी नजर

रूमर ने ली एंट्री

अगर आप सोच रहे हैं कि कैटरीन की जिंदगी काफी अच्छी चल रही है तो ऐसा कुछ नहीं है। आए दिन सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ रूमर सुनाई देते हैं, खासतौर पर सलमान और उनके रिश्ते को लेकर कैटरीना भले ही इस रिश्ते से मना करती रहती हैं लेकिन सलमान के साथ उनका होना लोगों को काफी पसंद आता है। वो इस जोड़ी को एक साथ देखने में खुश रहते हैं।