12 जुलाई को बिहार दौरे पर रवाना होंगे अमित शाह, तैयारियां शुरू

by Mahima Bhatnagar

नई दिल्ली। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बिहार दौरे को लेकर प्रदेश भाजपा संगठन तैयारी करने में जुट गई है। खबर है कि वो 12 जुलाई को बिहार के दौरे पर आएंगे। दौरे को लेकर बुधवार को भाजपा विधायक दल की बैठक हुई। इसमें प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने शाह के दौरे को लेकर विधायकों को आवश्यक निर्देश दिए।

इसे भी पढ़ें: आरजेडी के आमंत्रण पत्र पर मिली ‘नई बहू’ को जगह, तेजप्रताप का नाम हुआ गायब

इस दिन होंगी अहम बैठक

पार्टी नेताओं के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष 12 जुलाई बिहार आ रहे हैं। इस दिन वह कम से कम तीन अहम बैठक करेंगे। पार्टी के निर्वाचन प्रतिनिधियों, सांसद, विधायक, विधान, पार्षदों के साथ बैठक तय है। एक और बैठक प्रदेश पदाधिकारियों व प्रकोष्ठों के अध्यक्षों के साथ होनी है। वरिष्ठ नेताओं को बनी कोर कमेटी के साथ भी बैठक करेंगे। इन बैठकों में वे लोकसभा चुनाव के लिए निर्धारित मिशन-40 पर चर्चा करेंगे।

इसे भी पढ़ें: बिहार में बाढ़ का कहर, लोगों का जीवन हुआ अस्त-व्यस्त

सीएम नीतीश कुमार से शाह की मुलाकात संभव

जबसे ये खबर आई है कि बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार आ रहे हैं, तभी से ये कयास लगाए जा रहे थे कि वो बिहार के सीएम नीतीश कुमार से भी मुलाकात करेंगे या नहीं। इस पर जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने बुधवार को अरवल में पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान कहा कि, बिहार में एनडीए की सरकार है, भाजपा अध्यक्ष यहां आ रहे हैं, तो मुख्यमंत्री से मुलाकात जरूर करेंगे।

इसे भी पढ़ें: मलाला पर बनी बायोपिक का रिलीज हुआ मोशन पोस्टर