कान्स 2019: ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण ने रेड कार्पेट के लिए कमर कस ली

by Madhvi Bansal
Aish and Deepika cannes

हर साल, दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ सिनेमा कान फिल्म फेस्टिवल मनाए जाते हैं और लाल कालीन पर चलने वाले सेलेब्स अपने फैशन स्टेटमेंट के साथ ऑनलाइन एक बहुत बड़ा बज़ बनाते हैं। इस साल भी, ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत 14 मई और 25 मई के बीच होने वाले उत्सव के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। कान फिल्म महोत्सव- शानदार शुरुआत मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी स्टार कंगना 16-18 मई से वोडका ब्रांड ग्रे गूज़ के लिए फ्रेंच रिवेरा की यात्रा करेंगी।

इसे भी पढ़ें: अब दिल्ली मेट्रो और बसों में महिलाएं कर सकेंगी मुफ्त सफर!

उन्होंने एक बयान में कहा, “कान फिल्म महोत्सव में पिछले साल एक शानदार शुरुआत के बाद, मैं भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व करने के लिए इतने प्रतिष्ठित मंच पर विलासिता के वैश्विक प्रतीक के साथ फिर से इंतजार कर रही हूं। यह सब मज़ेदार था, जीवन को पूर्णता से जीना और भारतीय सिनेमा को ग्रे गोज़ की जीवन शैली के रूप में मनाना था।” भिन्न अभिनेत्रियों का प्रदर्शन मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका 16 मई को समारोह में भाग ले सकती हैं। ऐश्वर्या 19 मई को कान्स में दिखाई दे सकती हैं, जबकि सोनम 20-21 मई को रेड कार्पेट पर दिखाई दे सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: मोदी के भव्य शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां पूरी, इंतजार मेहमानो का

टीवी एक्ट्रेस हिना खान, जो बिग बॉस में अपने दमखम के साथ फेमस हुईं, वह भी इस साल कान्स की शुरुआत करेंगी। पिंकविला की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी लघु फिल्म, लाइन्स फिल्म समारोह में मौजूद होगी। लघु फिल्म कथित तौर पर कारगिल युद्ध की अवधि पर आधारित है और इसमें फरीदा जलाल भी हैं। फिल्म का प्रीमियर 17 मई को 72 वें कान्स फिल्म समारोह में होने वाला है। भारतीय मूल की अभिनेत्री तरणजीत कौर भी इस साल समारोह में शामिल होंगी। ऑस्कर विजेता जर्मन फिल्म, राजू, तरणजीत में अपने प्रदर्शन के लिए जानी जाने वाली सर्वश्रेष्ठ महिला है।

इसे भी पढ़ें: नरेन्द्र मोदी आज दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। जिसकी तैयारियां राष्ट्रपति भवन में समाप्त हो गई है।