कांग्रेस प्रभारी ने किया बीजेपी सरकार पर हमला, बिहार के लोगों से किया ये वादा

by Mahima Bhatnagar

पटना। बीजेपी सरकार को लगता है कि वो लोगों के हित का सोचती है। वहीं विपक्ष उन्हें ये दिखाने में लगा रहता है कि वो जनता के लिए कुछ नहीं करती। बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिला ने गुरूवार को पटना में प्रेस कान्फ्रेस करते हुए किसानों के मुद्दे को उठाया और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला।

इसे भी पढ़ें: तीन महीने बाद इस मामले पर खुली नीतीश सरकार की आंख, दिए जांच के आदेश

उन्होंने कहा कि, पीएम मोदी 4 साल में, बिहार के लिए कई वादे कर चुके हैं, लेकिन यहां तो कोई भी वादा पूरा होता दिखाई ही नहीं दे रहा। तरह-तरह के अभियान चलाने से अगर मोदी सरकार ये सोच रही है कि, वो लोगों को पागल बना लेगी तो अब ऐसा होने वाला नहीं है। जनता ना ही पागल थी और ना ही अब पागल बनेगी।

इसे भी पढ़ें: योग दिवस पर दिखी बिहार की राजनीति में दरार, कार्यक्रम में मौजूद नहीं रहे नीतीश कुमार

ये-ये किए वादे

शक्ति सिंह गोहिला ने बिहार में ग्रास रूट लेवल तक पार्टी का आधार मजबूत करने के लिए एक नया ब्लूप्रिंट तैयार करने की बात कही। साथ ही उन्होंने कहा कि, केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनी तो बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: पटना के लोगों को मिलेगी गर्मी से राहत, जल्द बदलेगा मौसम का मिजाज

किसानों के लिए एक टॉल फ्री नंबर जारी करते हुए गोहिल ने कहा कि जिन किसानों को उचित मूल्य नहीं मिलता वे फोन करें कांग्रेस पार्टी उनके लिए खड़ी होगी। गोहिल ने किसानों के मुद्दे पर 25 जून को बिहार के हर जिले में रैली करने की बात कही। उन्होंने कहा कि जरुरत पड़ने पर पटना में बड़ी रैली की जाएगी।