होम ताज़ा खबर कर्नाटक की राजनीति हलचल हुई तेज, हो सकता है ये बदलाव

कर्नाटक की राजनीति हलचल हुई तेज, हो सकता है ये बदलाव

कर्नाटक की राजनीति में चल रही हलचल खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।

kumarswami
Source: Twitter

नई दिल्ली। कर्नाटक की राजनीति में चल रही हलचल खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। इसी हलचल के बीच बीजेपी के एक मंत्री ने दावा किया है कि, दो दिन में ही कुमारस्वामी की सरकार गिर जाएगी।

इसे भी पढ़ें: बिहार में हर तरफ हो रहा है दही-चूड़ा का आयोजन, लालू के घर नहीं दिखी त्योहार की रौनक

दावा महाराष्ट्र के जल संरक्षण, प्रोटोकॉल और ओबीसी मंत्री राम शिंदे ने किया है। उन्होंने मीडिया से कहा, ‘कर्नाटक की जनता ने (2018 में) भाजपा के समर्थन में जनादेश दिया था, लेकिन हम (सरकार बनाने से) कुछ अंकों से कम रह गये। चूंकि कांग्रेस-जद(एस) गठबंधन अस्थिर है, ऐसे में संकेत हैं कि (कुमारस्वामी) सरकार दो दिन में गिर जाएगी।’

इसे भी पढ़ें: मायावती और तेजस्वी की मुलाकात के ये हैं मायने!

इस बीच, मीडियाकर्मियों ने उस आलीशान होटल में घुसने का नाकाम प्रयास किया, जहां कर्नाटक के कुछ कांग्रेसी विधायकों को रखा गया है। इस पांच सितारा रिजार्ट की सुरक्षा बढा दी गई है, जहां दो निर्दलीय और कथित रूप से कांग्रेस के चार विधायक मौजूद हैं। मंगलवार की सुबह, कुछ मीडियाकर्मियों ने होटल में घुसने का प्रयास किया लेकिन वे होटल लॉबी से आगे नहीं बढ पाए।

इसे भी पढ़ें: 15 जनवरी को बिहार में कांग्रेस करेगी दही-चुड़ा का आयोजन, महागठबंधन के इन प्रमुख नेताओं को मिला न्योता

कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री डी के शिवकुमार ने कहा था कि कांग्रेस के तीन विधायक ‘भाजपा के कुछ नेताओं की मौजूदगी में’ मुंबई के एक होटल में डेरा डाले हुए हैं। इस बीच, सात महीने पुरानी सरकार को लेकर अनिश्चितता की खबरों के बीच, कुमारस्वामी ने कहा है कि उनकी सरकार स्थिर है और वह ‘पूरी तरह से निश्चिंत हैं।’ भाजपा ने सत्तारूढ गठबंधन द्वारा विधायकों की खरीद फरोख्त की आशंका को देखते हुए अपने 104 विधायकों को हरियाणा के नूह जिले के एक रिजार्ट में ठहराया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here