होम ताज़ा खबर मायानगरी मुंबई में दिखा आग का रौद्र रूप, 5 लोगों की मौत

मायानगरी मुंबई में दिखा आग का रौद्र रूप, 5 लोगों की मौत

मुंबई के चेंबुर में आग का विकराल रूप देखने को मिला। इतना विकराल रूप की इसकी चपेट में आकर 5 लोगों की मौत हो गई।

mumbai

नई दिल्ली। मुंबई के चेंबुर में आग का विकराल रूप देखने को मिला। इतना विकराल रूप की इसकी चपेट में आकर 5 लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, आग की शुरूआत पहले एक एयरकंडीशनर से हुई फिर सिलेंडर ब्लास्ट होने के कारण आग और ज्यादा फैल गई। इस हादसे में आग बुझाते समय दमकलकर्मी भी घायल हो गया, जिसको तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया।

इसे भी पढ़ें: नोएडा में नमाज के बाद अब इस जगह लगी श्रीमद्भागवत कथा पर रोक, बढ़ा विवाद

आपको बता दें कि, मरने वालों में सुनीता जोशी (72 साल ), बालचंद्र जोशी (72 साल), सुमन जोशी (83 साल), सरला सुरेश गांगर (52 साल) और लक्ष्मीबेन प्रेमजी गांगर (83 साल) शामिल हैं। जबकि 83 वर्षीय श्रीनिवास जोशी और फायरमैन छगन सिंह (28 साल) को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है।

इसे भी पढ़ें: तीन तलाक मुद्दे पर आज सरकार की अग्निपरीक्षा!

अग्निशमन विभाग के डिप्टी सीएफओ वीएन पानीग्रही ने बताया कि हमें रात 7.46 पर फोन आया कि सरगम सोसायटी में आग लग गई है। हम मौके पर 8 फायर ब्रिगेड, एक पानी का टैंकर, कई एम्बुलेंस लेकर पहुंचे और आग पर काबू पा लिया गया. देर रात तक आग पर काबू पाने का काम चलता रहा।

इसे भी पढ़ें: ठंड के प्रकोप से जमी दिल्ली, 3.8 डिग्री के पार पहुंचा तापमान

बताया जा रहा है कि मुंबई के चेंबूर में आग लगने की घटना के अलावा भिवंडी के एक गोदाम में भी आग लग गई। जिसे मौका रहते काबू में कर लिया गया। हालांकि यहां से किसी तारा के जन हानि की खबर नहीं है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here