होम फ़ीचर्ड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राष्ट्रवाद ‘छद्म’ है – अरविन्द केजरीवाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राष्ट्रवाद ‘छद्म’ है – अरविन्द केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राष्ट्रवाद ‘छद्म’ है और पूछा कि कौन सा ‘राष्ट्रवादी प्रधानमंत्री’ राष्ट्रीय राजधानी के मुख्यमंत्री पर “हमला” करवाता है

pm modi
Source: Twitter

दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राष्ट्रवाद ‘छद्म’ है और पूछा कि कौन सा ‘राष्ट्रवादी प्रधानमंत्री’ राष्ट्रीय राजधानी के मुख्यमंत्री पर “हमला” करवाता है. केजरीवाल शनिवार को नई दिल्ली क्षेत्र में अपने रोड शो के संदर्भ में कह रहे थे जिस दौरान एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ मारा था. ‘आप’ सुप्रीमो ने इस हमले का आरोप भाजपा पर लगाया था. उन्होंने एक बार फिर भाजपा पर रोड शो के दौरान उन पर हमला करने का आरोप लगाया और पूछा कि किस देश के प्रधानमंत्री पर हमला होता है।

इसे भी पढ़ें: प्रियंका गांधी ने किसके डर से बनारस सीट से वापस लिया नाम?

टैक्स टेररिज्म का माहोल

सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नरेंद्र मोदी के राष्ट्रवाद पर सवाल उठाए और कहा कि पूरे देश में टैक्स टेररिज्म छाया हुआ है जिससे अर्थव्यवस्था ठप हो गई है. केजरीवाल ने कहा कि मोदी का राष्ट्रवाद फर्जी है. उनका राष्ट्रवाद धोखा है. मोदी ने छद्म राष्ट्रवाद का मायाजाल बना दिया है.अरविन्द केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये मुझे रास्ते से साफ करना चाहते हैं. घटना को लेकर एफआईआर करने के सवाल पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम एफआईआर क्यों करेंगे, उन्हें दिख रहा है. अगर किसी राज्य के मुख्यमंत्री पर हमला हो जाये तो कमिश्नर की कुर्सी चली जाती है. मेरी ज़िम्मेदारी केंद्र है, तो पीएम को भी इस्तीफा देना चाहिए.

इसे भी पढ़ें: फानी तूफान बना लोगों के लिए आफत

ये आरोप लगाते हुए अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के व्यापारियों से आम आदमी पार्टी को समर्थन देने की अपील की. केजरीवाल ने बताया कि कुछ व्यापारी कारोबार ठप्प होने पर भी मोदी को वोट देने की बात करते हैं और कहते हैं कि राष्ट्रवाद के मुद्दे पर वोट कर रहे हैं. केजरीवाल ने कहा, ‘मैं व्यापारियों से अपील करना चाहता हूं कि मोदी के छद्म राष्ट्रवाद के पीछे देखिए और आम आदमी पार्टी को समर्थन दीजिए’.

इसे भी पढ़ें: दबंग की मुन्नी का हॉट अवतार आपके छुड़ा देगा पसीना

दिल्ली में 12 मई को मतदान होगा और मतों की गिनती 23 मई को होगी। अरविन्द केजरीवाल इन दिनों 2019 के लोकसभा चुनाव के प्रचार  में व्यस्त है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here