बुराड़ी कांड: पुलिस को है परिवार के इस सदस्य पर शक

by Mahima Bhatnagar

नई दिल्ली। बुराड़ी कांड ने लोगों के दिलों में एक दहशत का माहौल पैदा कर दिया है। किसी को अभी तक यह यकीन नहीं हो रहा कि, जो लोग एक रात पहले उनसे मिले थे, उनकी मौत हो गई, वो भी एक नहीं, 11 लोगों की। इस मामले की गुत्थी पूरी तरह उलझती जा रही है, कोई इसे तंत्र-मंत्र का मामला समझ रहा है, तो कोई इसे हत्या समझ रहा है। सवाल कई उठ रहे हैं, लेकिन जवाब अभी एक का भी नहीं मिला है।

इसे भी पढ़ें: अमरनाथ यात्रा रूट पर भूस्खलन, 3 की मौत, कई घायल, रेस्क्यू जारी

मनौवेज्ञानिक बीमारी से पीड़ित था ललित?

दिल्ली पुलिस ने इस घटना के पन्ने खंघालने शुरू कर दिए हैं, पुलिस इस मामले को लेकर ललित पर शक कर रही है, क्योंकि ललित शेयर्ड साइकोटिक डिसऑर्डर नाम की एक मनौवेज्ञानिक बीमारी का शिकार था।

इसे भी पढ़ें: 2024 से कर सकेंगे पटना मेट्रो में सफर, कुछ ऐसा होगा रूट

मामले की जांच कर रहे ज्वाइंट कमिश्नर आलोक कुमार ने कहा कि मनोचिकित्सकों की मदद से हम यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि अगर ललित को ये बीमारी रही होगी तो उसका व्यवहार कैसा होगा, और उसकी मन स्थिति क्या रही होगी। वह किस तरह का भय दिखाकर अपने परिवार के सदस्यों को कब्जे में लेता होगा।

इसे भी पढ़ें: जोरदार बारिश के कारण गिरा मुंबई के अधेंरी रेलवे स्टेशन का ओवरब्रिज, कोई हताहत नहीं

आपको बता दें कि, वारदात की जगह पर मिली डायरी तंत्र-मंत्र की ओर इशारा कर रही हैं। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वो इसके जरिए परिवार को अपने आदेशों का पालन करने के लिए बोलता होगा।