दिल्ली ट्रिपल मर्डर केस: बेटे ने रची थी मां-बाप और बहन की हत्या की साजिश

by Mahima Bhatnagar

नई दिल्ली। साउथ दिल्ली के किशनगढ़ से बुधवार को एक खौफनाक वारदात सामने आई थी। ट्रिपल मर्डर केस का मामला जिसमें परिवार के तीन लोगों का बेहरमी से कत्ल कर दिया गया था। लेकिन इस कत्ल के पीछे कौन था इसका खुलासा आज हुआ। इस कत्ल के पीछे कौन है यह जानकर आपका दिल भी कांप उठेगा। क्योंकि इस वारदात के पीछे कोई और नहीं बल्कि मरने वाले के बेटे का हाथ है। बेटे ने ही अपने परिवार के खिलाफ हत्या की साजिश रची थी।

इसे भी पढ़ें: बिहार में दिखाई देगा तूफान का असर, तेज हवा के साथ बारिश के आसार

मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि, उसके पिता उसे पढ़ाई के लिए बार-बार डांटते थे। उसकी मर्जी का कोई भी काम नहीं करने नहीं देते थे। जिससे परेशान होकर उसने यह कदम उठाया, और अपने ही परिवार को मौत के घाट उतार दिया।

इसे भी पढ़ें: नवरात्री का दूसरे दिन की जाती है मां ब्रह्मचारिणी की पूजा

पिता को आठ बार, मां को 7 बार चाकुओं से गोदा

दिल्ली में हाल के दिनों में दिल दहलाने वाला यह दूसरा मामला सामने आया है। इससे पहले मॉडल डाउन में एक युवक ने अपने पिता की केवल इसलिए हत्या कर दी क्योंकि क्रिकेट के सट्टे में पैसा गंवाने के बाद उसने उसकी मदद नहीं की थी। पुलिस के मुताबिक ताजा मामले में आरोपी 19 साल के सूरज ने सबसे पहले अपने पिता को निशाना बनाया।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में सनसनी: वसंत कुंज में एक परिवार के 3 लोगों की चाकू मारकर हत्या

उसने बुधवार को करीब रात के तीन बजे अपने पिता मिथलेश वर्मा (44) के सीने और पेट पर चाकू के आठ वार किए। पिता की हत्या के बाद वह दूसरे रूम में सो रही अपनी मां सिया (38) के पास पहुंचा और उसे सात बार चाकुओं से गोद डाला। दो हत्याएं करने के बाद उसने अपनी नाबालिग बहन के कमरे का रुख किया। उसने बहन पर चाकू से चार वार किए।

इसे भी पढ़ें: आप पार्टी के मंत्री कैलाश गहलोत के घर पड़ा आयकर विभाग का छापा

अपने परिवार के लोगों की हत्या के बाद सूरज उनकी लाश के पास ही 2 घंटे तक बैठा रहा, ताकि पुलिस को एक कहानी बताई जा सके। उसने सुबह करीब 5:30 बजे अपने एक पड़ोसी को इसी सूचना दी। उसने पड़ोसी को बताया कि दो चोरों ने उसके घर में घुसकर परिवार के लोगों की हत्या कर दी।